पीरागढ़ी में बच्ची से दरिंदगी, कमरे में खून से लथपथ मिली

पीरागढ़ी में बच्ची से दरिंदगी, कमरे में खून से लथपथ मिली

नई दिल्ली, प्रमुख संवाददाता। राजधानी के पश्चिम 12] विहार वेस्ट इलाके में स्थित पौरागढ़ी में गुरुवार को तीन साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बच्ची कमरे में खून से लथपथ हालत में मिली। मां ने शोर मचाया तो आरोपी कमरे से फरार हो गया।

गंभीर हालत में बच्ची को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने करीब 30 जगहों पर छापेमारी कर अंततः आरोपी को देर शाम गिरफ्तार कर लिया। वहीं, आरोपी के दूसरे समुदाय का होने के कारण इलाके में जबरदस्त आक्रोश है। बड़ी संख्या में लोग हंगामा करने लगे, लेकिन पुलिस ने समझा बुझाकर किसी तरह लोगों को शांत किया और तनाव को देखते हुए इलाके में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई।

पौरागढ़ी इलाके में बच्ची जिस मकान में परिजनों के साथ रहती है, उसी मकान में आरोपी युवक किराए पर रहता था। गुरुवार को बच्ची अपने घर के बाहर खेलने गई थी, लेकिन वापस नहीं लौटी तो उसकी मां आसपास के इलाके में

घटना को सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश

आरोपी के दूसरे समुदाय के होने की बजह से लोगों ने घटना को सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश की, लेकिन मौके पर पहुंचे पुलिस के आला अधिकारियों ने लोगों को शांत करवाया। इसके बाद फरार आरोपी की तलाश में सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उसकी पहचान की और उसके सभी संभावित ठिकानों सहित दिनभर 30 जगहों पर छापेमारी कर उसे धर दबोचा।

तलाश करने लगी। तलाश करते हुए बच्ची की मां आरोपी युवक के कमरे पर गई तो उसने दरवाजा नहीं खोला। मां जोर-जोर से चिल्लाने लगी। इस पर आरोपी फरार हो गया।

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने बच्ची को संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया। वहां पता चला कि बच्चों के साथ दुष्कर्म किया गया है। बच्ची को टॉफी देने का लालच देकर आरोपी उसे अपने साथ लेकर गया था।