माफिया अतीक अहमद की मौत के बाद भी गुर्गों की गुंडई जारी, हड़पी महिला की जमीन

माफिया अतीक अहमद की मौत के बाद भी गुर्गों की गुंडई जारी, हड़पी महिला की जमीन

 अतीक की मौत के बाद भी उसके गुर्गों द्वारा जमीनों पर कब्जा और गुंडई जारी है। गैंग अभी भी सक्रिय है। ऐसा ताजा मामला एयरपोर्ट थाना क्षेत्र के शाहा उर्फ पीपल गांव का है। यहां की रहने वाली शांति देवी की सात बिस्वा पैतृक जमीन पर अतीक गैंग के मोहम्मद मुस्लिम, मोहम्मद अच्छे, रियासत अली ने जबरन कब्जा कर लिया।

 

शनिवार को सदर तहसील में आयोजित संपूर्ण समाधान दिवस में शांति ने अतीक गैंग से बचाने की गुहार लगाई। मामले में जिलाधिकारी ने सदर तहसील व थाना प्रभारी एयरपोर्ट को संयुक्त टीम बनाकर मौके पर जांच और समाधान करने को कहा है।

अतीक गैंग के दबाव से मौके पर जाने से कतरा रहे लोग

पीपलगांव की रहने वाली शांति देवी पत्नी पुद्दन एससी वर्ग की हैं। पति गुजरात में मजदूरी करते हैं। घर में शांति अकेले रहती हैं। पैतृक जमीन पर अतीक गैंग ने कब्जा किया तो वह अधिकारियों की चौखट पर न्याय की गुहार लगा रही हैं। 16 दिसंबर 2023 और फिर इस वर्ष छह जनवरी को भी एसएचओ थाना एयरपोर्ट को कार्रवाई का आदेश हुआ लेकिन अतीक गैंग के दबाव के आगे कोई भी मौके पर जाने तक से कतरा रहा है।

शांति ने बताया कि अतीक के गुर्गे धमकी दे रहे हैं। दिन ढलते ही वह सक्रिय हो जाते हैं। उनके आगे पुलिस-प्रशासन भी कुछ नहीं कर रहा है। अब सुनवाई के लिए कहां जाएं।