रिश्तों का कत्ल, दो सगे भाइयों ने गोली मारकर की अपने छोटे भाई की हत्या

रिश्तों का कत्ल, दो सगे भाइयों ने गोली मारकर की अपने छोटे भाई की हत्या

•• शादी न होने के कारण नाराज रहते थे अपनी माँ व छोटे भाई से
•• दोनों हत्यारोपियों को पुलिस ने लिया हिरासत में

 

बडौत। कोतवाली क्षेत्र के गुराना गांव में शुक्रवार देर शाम दो सगे भाइयों ने ही कर दी अपने भाई सगे भाई की हत्या।रिश्तो के कत्ल की खूनी वारदात को अंजाम देने में अपने छोटे भाई से नाराजगी था मुख्य कारण।

शादी न होने के कारण बड़े भाई ही छोटे भाई की जान के दुश्मन बन बैठे और रोडवेज चालक छोटे भाई की गोली मारकर हत्या कर दी। दोनों बड़े भाई कुंवारे हैं ,जो छोटे भाई की शादी होने से अपनी मां और भाभी से नाराज चल रहे थे। बीती रात शराब के नशे में उन्होंने वारदात को अंजाम दिया ।घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों हत्यारे भाइयों को हिरासत में ले लिया है और मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।

बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के गुराना गांव में बीती रात रोडवेज चालक यशवीर सिंह की उसी के दो बड़े भाइयों ने गोली मारकर हत्या कर दी। सूचना के बाद एएसपी बागपत एनपी सिंह मौके पर पहुंचे और परिजनों से घटना के बारे में विस्तार से जानकारी ली। एएसपी एनपी सिंह ने बताया कि, दो भाइयों ने एक भाई की गोली मारकर हत्या कर दी है। हत्या करने वाले दोनों भाइयों को हिरासत में ले लिया गया है और मामले की पड़ताल की जा रही है ।जांच के दौरान सामने आया कि,दोनों हत्यारोपी कुल चार भाई हैं, जिनमें से दो की शादी हो चुकी है, जबकि दो कुंवारे हैं।दोनों कुंवारे बड़े भाई अपनी मां से शादी न होने के कारण अक्सर झगड़ा करते थे।बीती रात पहले तो उन्होंने मां से लड़ाई की और उसके बाद जब मां की तरफदारी में छोटा भाई आया, तो उसकी गोली मारकर हत्या कर दी।

मृतक का नाम यशवीर है,जो रोडवेज में बस चालक के पद पर नौकरी करता है।बीती रात यशवीर से बडे उदयवीर व ओंमबीर ने गोली मारकर हत्या कर दी।मृतक की पत्नी ऋतु ने बताया कि, उसके पति की मौत हो गई थी ,जिसके बाद उसे सबसे छोटे देवर यशवीर के बैठा दिया गया था। देवर और जेठ की शादी नही हुई थी ,इसी कारण वह अपनी मां और भाई से अक्सर लड़ाई किया करते थे और बीती रात उन्होंने घटना को अंजाम दे दिया । मृतक की पत्नी रितु ने कोतवाली में दो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।