प्रधानमंत्री पद की कुर्सी पर म्यूजिकल चेयर खेलना चाहता है इंडी गठबंधन - नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री पद की कुर्सी पर म्यूजिकल चेयर खेलना चाहता है इंडी गठबंधन - नरेंद्र मोदी

महेंद्र राज  (मण्डल प्रभारी)

सं.सू पाटलिपुत्र चुनावी महासमर के सातवें एवं अंतिम चरण़ के चुनाव के लिए सरगर्मियां अब तेज हो गयी हैं।साँतवे चरण़ के चुनावी दौरे में आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पाटलिपुत्र संसदीय क्षेत्र के विक्रम कृषि फॉर्म मे एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए आरक्षण को लेकर विपक्षी दलों पर कटाक्ष करने के साथ ही बंगाल में पिछड़ों का आरक्षण मुसलमानों में बांटने पर सवाल करते हुए तुष्टीकरण का आरोप लगाया।

प्रधानमंत्री ने जन संवाद करते हुए जन समूह से प्रधानमंत्री पद पर दावेदारी करने वालों के प्रति आम जनमानस की राय जानने हेतु प्रश्न करते हुए पूँछा कि भारत को कैसा प्रधानमंत्री चाहिए ? दमदार,देश का दम दुनिया के सामने दमखम के साथ रखने वाला या इंडी गठबंधन वालों की तरह पांच साल में पांच प्रधानमंत्री देने वाला।

ऐसें हालातों में इस देश का क्या हाल होगा।इंडी गठबंधन के दावेदारों गांधी परिवार का बेटा,सपा वाले परिवार का बेटा,नेशनल कांफ्रेंस वाले का बेटा,एनसीपी परिवार की बेटी,टीएमसी वाले का भतीजा,आप वाले की पत्नी,आरजेडी वाले का बेटा या फिर बेटियों का जिक्र करते हुए उन्होने कहा कि ये सारे परिवारवादी प्रधानमंत्री की कुर्सी पर म्यूजिकल चेयर खेलना चाहते हैं।ये घोर परिवारवादी आपका,आपके परिवार का आपके बिहार का और देश का क्या भला करेंगे।