जिलाधिकारी व  पुलिस अधीक्षक ने बड़ौत तहसील संपूर्ण समाधान दिवस में जनसामान्य की सुनी समस्याएं।.

जिलाधिकारी व  पुलिस अधीक्षक ने बड़ौत तहसील संपूर्ण समाधान दिवस में जनसामान्य की सुनी समस्याएं।.

••शिकायतों का समयबद्धता के साथ गुणवत्तापूर्ण निस्तारण सुनिश्चित करने के दिए निर्देश

संवाददाता नीतीश कौशिक

बागपत।जन सामान्य की शिकायतों एवं समस्याओं का त्वरित गति के साथ निस्तारण के उद्देश्य से जनपद की तीनों तहसीलों में तहसील संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया। जिलाधिकारी जितेंद्र प्रताप सिंह व एसपी अर्पित विजयवर्गीय ने बड़ौत तहसील संपूर्ण समाधान दिवस में जनसामान्य की शिकायतें सुनी और संबंधित अधिकारियों को प्राप्त शिकायतों का गुणवत्ता के साथ निस्तारण करने के निर्देश दिए। इस दौरान बड़ौत तहसील संपूर्ण समाधान दिवस में 56 शिकायतें प्राप्त हुई, जिनमें से मौके पर 6 शिकायतों का निस्तारण किया गया, शेष शिकायतों को एक सप्ताह के अंतर्गत निस्तारण करने के जिलाधिकारी ने संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए।

खेकड़ा तहसील संपूर्ण समाधान दिवस में अपर जिलाधिकारी पंकज वर्मा ने जन सामान्य की शिकायतें सुनीं, जिसमें 17 शिकायतें प्राप्त हुई, मौके पर 4 का निस्तारण किया गया वहीं संबंधित अधिकारियों को शेष के निस्तारण करने के लिए एक सप्ताह का समय दिया गया। 

बागपत तहसील संपूर्ण समाधान दिवस में मुख्य विकास अधिकारी नीरज कुमार श्रीवास्तव ने जन सामान्य की शिकायत सुनीं, जिसमें 36 शिकायतें प्राप्त हुई तथा मौके पर 9 शिकायतों का निस्तारण किया गया।

जिलाधिकारी की अध्यक्षता में आयोजित बडौत तहसील संपूर्ण समाधान दिवस में सरकार द्वारा संचालित जनकल्याणकारी योजनाओं के लाभार्थियों को सरल और सम लाभ उपलब्ध कराए जाने के उद्देश्य से कैंप लगाया गया, जिसमें पेंशन, दिव्यांग ,राशन कार्ड आदि से संबंधित विभाग के स्टाल लगाए गए। तहसील दिवस के उपरांत जिलाधिकारी द्वारा आज 6 दिव्यांग जनों को प्रमाण पत्र वितरित किए ।इस अवसर पर एसडीएम बड़ौत अमरचंद वर्मा ,तहसीलदार मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ तीरथ लाल ,पुलिस क्षेत्राधिकार सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे।