चित्रकूट -मनी लांड्रिंग मामले के आरोपी विधायक अब्बास अंसारी की पत्नी निकहत गिरफ्तार।

चित्रकूट -मनी लांड्रिंग मामले के आरोपी विधायक अब्बास अंसारी की पत्नी निकहत गिरफ्तार।

ज़िला कारागार रगौली में बंदी मुलाकाती रजिस्टर में नाम दर्ज कराए बिना अपने पति से मिलती थी निकहत।

 पति को जेल से बाहर ले जाने की रच रही थी साजिश वही गिरफ्तारी के बाद तलासी लेने वाली पुलिस टीम को अंजाम भुगतने की दी धमकी।

मनि लांड्रिंग मामले के आरोप में ज़िला कारागार रगौली में निरूद्ध माफिया मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी को जेल से बाहर ले जाने की साज़िश रचने में पत्नी निकहत अंसारी  को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। निकहत शुक्रवार को बंदी मुलाकाती रजिस्टर में नाम दर्ज कराए बिना अपने पति अब्बास से मिलने जेल पहुंची थी।

गौरतलब है कि मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अब्बास अंसारी जिला जेल रगौली में लगभग दो माह से निरुद्ध हैं। कल जिला जेल में जिलाधिकारी अभिषेक आनंद व पुलिस अधीक्षक वृंदा शुक्ला द्वारा छापेमारी की गई । जिसमें अब्बास से मिलने आयी निकहत को गिरफ्तार किया गया है, गिरफ्तारी के बाद की की गई तलाशी में निकहत के पास से मोबाइ फोन और विदेशी मुद्रा सहित जेवलरी और पैसे बरामद किये गये, पूरे मामले को लेकर निकहत अंसारी से लगातार पूछताछ जारी है, वहीं इस गिरफ्तारी के बाद जेल प्रशासन की बड़ी लापरवाही सामने देखने को मिल रही है। तलाशी के दौरान उसने पुलिस टीम को देख लेने और परिणाम भुगतने की धमकी भी दे डाली। जिसके बाद महिला सिपाहियों द्वारा निकहत को जेल के बाहर से हिरासत में ले लिया गया था।

इस पूरे मामले में रगौली चौकी प्रभारी श्याम देव सिंह द्वारा कर्वी कोतवाली मे अब्बास की पत्नी निकहत , जेल अधीक्षक अशोक सागर समेत कुछ जेल कर्मियों के विरुद्ध धारा 387,222,186,506,201,120B समेत अन्य कई गंभीर धाराओं के तहत अभियोग पंजीकृत कराया गया है।