विद्याभवन में क्रीड़ा प्रतियोगिता, सौ मीटर फर्राटा दौड में कार्तिक रहा अव्वल, क्रिकेट का फाइनल कल

विद्याभवन में क्रीड़ा प्रतियोगिता, सौ मीटर फर्राटा दौड में कार्तिक रहा अव्वल, क्रिकेट का फाइनल कल

संवाददाता शशि धामा

खेकड़ा ।कस्बे के विद्या भवन पब्लिक स्कूल में चल रहे खेल महोत्सव के दूसरे दिन सौ मीटर सीनियर फर्राटा दौड में कार्तिक अव्वल रहा ,जबकि जूनियर वर्ग में विक्की ने बाजी मारी।

प्रतियोगिता के दूसरे दिन सीनियर वर्ग की भाला फेंक में अक्षय प्रथम, कार्तिक द्वितीय और आरव तृतीय तथा जूनियर वर्ग में सादाब पहले, अनिल दूसरे और मोहित तीसरे स्थान पर रहे। गोला फेंक में सीनियर वर्ग में सुनील पहले, दीपक जैन दूसरे और वरुण तीसरे तथा जूनियर वर्ग में राहुल पहले, मुकेश दूसरे और अक्षय तीसरे स्थान पर रहे। बालकों की सौ मीटर फर्राटा दौड़ के सीनियर वर्ग में कार्तिक पहले, अरसद दूसरे और कपिल तीसरे, जबकि जूनियर वर्ग में विक्की पहले, मोहन दूसरे और कुशलपाल तीसरे स्थान पर रहे। 

बालिकाओं के सीनियर वर्ग में सोनिया पहले, नूतन दूसरे और प्रियंका तीसरे तथा जूनियर वर्ग में बेबी पहले, वंदना दूसरे और सायरा तीसरे स्थान पर रहे। एलकेजी की बनाना रेस में शिवजी पहले, अवनि दूसरे और विदिशा तीसरे, यूकेजी की टॉफी रेस में बेबी पहले, तान्या दूसरे और लक्ष्य तीसरे स्थान पर रहे। नर्सरी की लेमन रेस में अर्सलान पहले, अंकिता दूसरे और सुमन तीसरे स्थान पर रहे। क्रिकेट के सेमीफाइनल मैच में टैगोर हाऊस ने सतेंद्र के हरफनमौला प्रदर्शन के आधार पर सरोजिनी नायडू हाऊस को 60 रन से हराकर फाइनल में प्रवेश किया। उसका मुकाबला मोदी हाऊस से शनिवार को होगा। 

वालीबॉल प्रतियोगिता में ग्यारहवीं कक्षा ने बारहवी कक्षा को आठ-एक से हराकर फाइनल मैच जीता। समाज सेवी अनुज शर्मा, जयकुमार शर्मा, राकेश कौशिक एडवोकेट, खेकड़ा युवक मंच के अध्यक्ष अनुज कौशिक, अंकुर गौड़, सन्नी गुप्ता सहित स्कूल के शिक्षक व बच्चे शामिल रहे।