बस ने बाइकों पर सवार युवकों को कुचला, तीन युवकों की दर्दनाक मौत

 बस ने बाइकों पर सवार युवकों को कुचला, तीन युवकों की दर्दनाक मौत

मौके पर मचा कोहराम, पुलिस ने शवों को पीएम के लिए भेजा, बस चालक फरार

ब्यूरो डॉ योगेश‌ कौशिक

बडौत।बड़ौत-मुजफ्फरनगर मार्ग पर बामनौली गांव के पास हुआ दर्दनाक हादसा। परिजनों में मचा कोहराम। 

मरने वालों में दो युवक बामनौली गाँव के तथा एक युवक टीकरी कस्बे का रहने वाला था। सूचना पर पहुंची दोघट थाना पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। 

बड़ौत-मुजफ्फरनगर मार्ग पर बुधवार की दोपहर बड़ौत से सवारी लेकर मुजफ्फरनगर की ओर जा रही रोडवेज बस ने बामनौली गांव के पास बाइक सवारों को कुचल दिया। जिससे दो बाइकों पर सवार,तीन युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद रोडवेज बस चालक बस छोड़कर मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। युवको की मौत से परिजनों गमगीन है।

     

मुजफ्फरनगर डिपो की रोडवेज बस बड़ौत से सवार लेकर मुजफ्फरनगर की ओर जा रही थी। यह बस जब बड़ौत-मुजफ्फरनगर मार्ग पर बामनौली गांव केे पास पहुंची, तो तेज दौड़ने के चक्कर में बस चालक ने पुसार की ओर से दो बाइकों पर अलग-अलग सवार होकर आ रहे तीन युवकों को कुचल दिया। जिससे तीनों युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद बस चालक बस छोड़कर मौके से फरार हो गया। घटना को देख वहां से गुजर रहे वाहनचालकाें ने बस चालक की तलाश की, लेकिन बस चालक हाथ नहीं लगा। इसके बाद वहां पर भारी भीड़ एकत्रित हो गई।सूचना पर पहुंचे बामनौली गांव के कुछ ग्रामीणों ने मृत युवकों की शिनाख्त गुड्डू पुत्र रामफल और आकाश उर्फ आशु पुत्र रामभगत निवासी बामनौली व मौजू मिस्त्री पुत्र शमशुद्दीन निवासी टीकरी के रूप में की। 

सूचना पर पुलिस क्षेत्राधिकारी सहित दोघट थानाध्यक्ष सोहनवीर सौलंकी व अन्य पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे, जिन्होंने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। युवकों की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। दोघट थानाध्यक्ष सोहनवीर सौलंकी ने बताया कि ,रोडवेज बस का नंबर व चालक के नाम पर पता लगाएं जाने का प्रयास किया जा रहा है तथा जानकारी होने पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कठोर कार्रवाई की जाएगी।