शहीद स्क्वाड्रन लीडर अभिनव की याद में वालीबॉल शूटिंग का आगाज, रालोद नेता नीरपाल ने किया उद्घाटन

शहीद स्क्वाड्रन लीडर अभिनव की याद में वालीबॉल शूटिंग का आगाज, रालोद नेता नीरपाल ने किया उद्घाटन

संवाददाता राहुल राणा

दोघट। रालोद के खेल प्रोत्साहन प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौ नीरपाल ने खेल और खिलाड़ी दोनों को आगे बढ़ाने की पार्टी की नीति की घोषणा करते हुए कहा कि,आगामी आम चुनाव में खिलाड़ियों को भी टिकट देंगे, जिससे खेलों के लिए यथार्थ रूप में नीति बनाई जा सके।

पुसार गांव में शहीद स्क्वार्डन लीडर अभिनव चौधरी की याद में हो रही वॉलीबाल शूटिंग प्रतियोगिता का उद्घाटन करते हुए उन्होंने कहा कि ,हमें खेल के लिए गांव-गांव खिलाड़ियों को तरासना होगा। बहुत सारी प्रतिभाएं ऐसी हैं, जो खेल के संसाधनों के अभाव में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन नहीं कर पा रही हैं। हम ऐसे युवाओं को आगे बढ़ाने का काम करेंगे। 

इस मौके पर प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष दीपक तोमर ने कहा कि, रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौ जयंत सिंह खिलाड़ियों के प्रति समर्पित हैं। उन्होंने अपनी निधि को खेल और खिलाड़ियों के प्रोत्साहन के लिए लगाने का कार्य शुरू कर दिया है। रालोद के पूर्व युवा मंडल अध्यक्ष प्रवेंद्र तोमर ने कहा कि आज समय आ गया है कि जब युवा जागरूक हों और खेल को मिशन मानकर खेलें। 

शहीद स्काड्रन लीडर अभिनव चौधरी के पिता सत्येंद्र ने कहा कि, बेटा अभिनव चौधरी खेलों के प्रति बहुत लगाव रखता था। उनकी याद में समय-समय पर गांव में खिलाड़ियों को प्रोत्साहित किया जाता रहेगा। पर्यावरणविद् समाजसेवी चौ ओमकार सिंह तोमर, रविंद्र तोमर, महक सिंह, प्रमोद प्रधान, नरेंद्र आदि भी इस मौके पर उपस्थित रहे।