सोनाक्षी सिन्हा की शादी को लेकर  कुशीनगर में क्‍यों मचा बवाल, सड़क जाम

सोनाक्षी सिन्हा की शादी को लेकर  कुशीनगर में क्‍यों मचा बवाल, सड़क जाम

गोबरहीं (कुशीनगर)। फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा की शादी को लेकर सोशल मीडिया पर की गई आपत्तिजनक पोस्ट पर कसया के अहिरौली राजा गांव में सोमवार को हंगामा मच गया। पोस्ट करने वाले के विरुद्ध कार्रवाई की मांग को लेकर युवाओं ने गांव के चौराहे पर सड़क जाम कर धरना शुरू कर दिया। आरोपी के विरुद्ध मामला दर्ज कर पुलिस उसे हिरासत में ले थाने ले गई तब जाकर मामला शांत हुआ। मामले को लेकर लगभग दो घंटे तक गहमागहमी बनी रही।

गांव के सरवर सिद्दीकी नाम के युवक ने रविवार की देर शाम को दूसरे वर्ग को लक्ष्य कर आपत्तिजनक कैप्शन के साथ फिल्म अभिनेत्री व उनके पति जहीर इकबाल की तस्वीर इंटरनेट मीडिया पर पोस्ट की। कुछ ही देर में यह प्रसारित हो गया। गांव के दूसरे वर्ग के युवकों को यह बात बुरी लगी। 

गांव में बनी तनाव की स्‍थि‍ति‍  

सुबह समूह में एकत्रित युवक गांव के चौराहे पर पहुंच गए। नजदीक स्थित आरोपित के घर के सामने नारेबाजी की। कुछ देर के लिए गांव में तनाव की स्थिति बन गई। आरोपित के विरुद्ध कार्रवाई की मांग को लेकर युवकों ने चौराहे पर कसया मार्ग जाम कर धरना शुरू कर दिया।

पुल‍िस के समझाने पर शांत हुए लोग 

पुलिस के समझाने-बुझाने के बाद लोग शांत हुए। प्रभारी निरीक्षक गिरीजेश उपाध्याय ने बताया कि आरोपित के विरुद्ध आईटी एक्ट सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे कोर्ट ले जाया जा रहा है।