दूल्हे की गाड़ी पर दुल्हन के प्रेमी ने की फायरिंग

दूल्हे की गाड़ी पर दुल्हन के प्रेमी ने की फायरिंग

धनौरा। शादी रचाने जा रहे दूल्हे की गाड़ी पर दूल्हन के प्रेमी ने फायरिंग कर सनसनी फैला दी। थाना क्षेत्र के गांव के रहने वाले युवक का निकाह बिजनौर जनपद के थाना चांदपुर अंतर्गत ग्राम निवासी युवती से तय हुआ था।

बताते हैं की युवती का किसी युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। रिश्ता तय होने के बाद प्रेमी ने युवक को फोन कर निकाह नहीं करने की चेतावनी दी थी। इस चेतावनी की अनदेखी कर सोमवार को बारात गांव के लिए रवाना हुई। 

बाइक सवार आया और कर दी फायरिंग

जैसे ही दूल्हे की गाड़ी गांव भूतपुरा के निकट अमरोहा व बिजनौर जनपद को सीमा के निकट पहुंची तो यहां बाइक सवार युवक ने कार पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान गोली लगने से गाड़ी का शीशा भी टूट गया। किसी तरह दूल्हा जान बचाकर जनपद बिजनौर के थाना चांदपुर अंतर्गत बास्टा पुलिस चौकी पर पहुंचा। जांच के दौरान घटनास्थल धनौरा क्षेत्र का निकला।

पुलिस को नहीं मिली तहरीर

स्थानीय पुलिस ने घटना स्थल का मौका मुआयना किया है। फिलहाल इस मामले में कोई कार्रवाई को तहरीर पुलिस को नहीं मिली है। प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार ने बताया कि गाड़ी पर फायरिंग किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। फिलहाल कोई तहरीर उन्हें नहीं मिली है।