ज्ञापन :हिंदुओं के संबंध में राहुल गाँधी के बयान पर नाराजगी जताते हुए राष्ट्रपति से कार्यवाही की मांग

ज्ञापन :हिंदुओं के संबंध में राहुल गाँधी के बयान पर नाराजगी जताते हुए राष्ट्रपति से कार्यवाही की मांग

ब्यूरो डॉ योगेश कौशिक

बागपत।संसद में हिंदुओं से संबंधित राहुल गाँधी द्वारा संसद में दिए गए बयान पर कावड़ सेवा समिति ने जताई गहरी नाराजगी। कलेक्ट्रेट परिसर में प्रदर्शन किया प्रदर्शन और राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन एडीएम को सौंपा। ज्ञापन में विपक्ष के नेता राहुल गाँधी के खिलाफ कार्यवाही हेतु लोकसभा अध्यक्ष को निर्देश देने का अनुरोध। 

कांग्रेस सांसद तथा विपक्ष के नेता राहुल गाँधी ने 1 जुलाई को संसद सत्र के बीच कथित विवादित बयान उस समय दिया गया ,जब वे राष्ट्पति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर बोल रहे थे।चर्चा के दौरान राहुल गाँधी ने अपने भाषण में भगवान शिव की तस्वीर दिखाते हुए अभय मुद्रा मे हिन्दू धर्म का उपहास उड़ाने का भी आरोप लगाया गया तथा कहा था कि ,जो लोग खुद को हिन्दू कहते हैं, वो हिंसा - नफरत करते हैं!

प्रदर्शनकारियों का कहना है कि,राहुल गाँधी द्वारा पूरे हिन्दू समाज को हिंसक कहना गंभीर विषय हैं तथा यह उन्होंने जानबूझ कर हिन्दू समाज को आहत करने की नियत से कहा हैं और इससे राहुल गाँधी की हिन्दुओ के प्रति घृणित मानसिकता का पता चलता हैं। कांवड सेवा संघ ने कहा कि, उनके बयान से
हिन्दू समाज मे रोष व्याप्त है। 


राष्ट्रपति महोदया को संबोधित ज्ञापन जिला मुख्यालय पर एडीएम को सौंपा गया जिसमें राहुल गाँधी के खिलाफ कार्यवाही हेतु लोकसभा अध्यक्ष को निर्देश देने की बात कही गई है।ज्ञापन देने वालों मे जयकुमार कंडेरा, प्रतिभा शर्मा डिमरी,सत्यवीर ठाकुर, कपिल शर्मा, प्रियंका आर्या, पूजा शर्मा, ऊषा मलिक, सतीश एडवोकेट, राजीव राजपूत, अजय शर्मा, दीपक मानव, सतीश बाल्मीकि,मुकेश तोमर, सुनील, हिमांशु कौशिक, सुनील मान, ललित, राकेश आर्या, पारुल आर्या, प्रियांशी आर्या, प्रवेश, अनिल अमित आदि मौजूद रहे।