कांवड यात्रा मार्ग व पुरा महादेव के श्रावणी मेले की पुलिस व प्रशासनिक तैयारियां, ब्राह्मण महासभा ने की प्रशंसा

कांवड यात्रा मार्ग व पुरा महादेव के श्रावणी मेले की पुलिस व प्रशासनिक तैयारियां, ब्राह्मण महासभा ने की प्रशंसा

संवाददाता नीतीश कौशिक

बागपत।शिव भक्तों के श्रावणी कांवड़यात्रा व मेले की तैयारियों को लेकर जिला प्रशासन की गंभीरता और यात्रा मार्ग का बारीकी से निरीक्षण व संबंधित विभाग तथा अधिकारियों को त्वरित कार्यवाही के लिए निर्देशन से सामाजिक संगठनों ने भी पूर्ण सहयोग करने के लिए आश्वासन दिया है।

अखिल भारतवर्षीय ब्राह्मण महासभा के जिलाध्यक्ष पं राकेश शर्मा के नेतृत्व में पदाधिकारियों ने बाकायदा जिलाधिकारी जितेंद्र प्रताप सिंह से मुलाकात कर श्रावणी मेले तथा कांवड यात्रा के दौरान पूर्ण सहयोग का आश्वासन दिया और कहा कि, जिले के पुलिस व प्रशासन द्वारा इस दौरान शांति, कानून व्यवस्था, यात्रा मार्ग को गड्ढामुक्त करने की कवायद के साथ ही, मार्ग कै जगमग करने तथा यात्रा मार्ग के हैंडपंप ठीक किए जाने के दिशा निर्देश सराहनीय हैं। वहीं कांवड यात्रा मार्ग पर साफ सफाई को भी प्राथमिकता दी जा रही है। 

अखिल भारतवर्षीय ब्राह्मण महासभा  के जिलाध्यक्ष पं राकेश शर्मा के नेतृत्व पदाधिकारियों का एक प्रतिनिधि मंडल, सुशील शर्मा मऊ, प्रवीण शर्मा लहचोडा, देवेंद्र शर्मा सुनेहरा, लोकेश वत्स, सुनील शर्मा, मास्टर रवि दत्त शर्मा ने जिलाधिकारी को मेले व यात्रा मार्ग की अग्रिम तैयारियों के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया और कहा कि, जिला प्रशासन की प्राथमिकता के कारण ही जनपद में शांति, सौहार्द, सहयोग व कानून व्यवस्था प्रशंसनीय है।