सांसद डॉ सांगवान द्वारा जिला अस्पताल का निरीक्षण व पुलिस लाइन में पौधारोपण

सांसद डॉ सांगवान द्वारा जिला अस्पताल का निरीक्षण व पुलिस लाइन में पौधारोपण

संवाददाता नीतीश कौशिक

बागपत। रालोद सांसद डॉ राजकुमार सांगवान ने जिला संयुक्त चिकित्सालय का निरीक्षण किया तथा चिकित्सालय की व्यवस्थाएं व साफ सफाई देख मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ एसके चौधरी की सराहना की। 

सांसद ने कहा कि, मरीज का उपचार अच्छे से करना चाहिए, सभी डॉक्टर नियमित रूप से व समय से आएं, किसी भी तरह की कोई लापरवाही नहीं होनी चाहिए।इस दौरान उन्होंने महिला अस्पताल के बाथरूम का मेंटेनेंस कराए जाने के निर्देश दिए और कहा जो टूट है ,उसे ठीक कराया जाए। जिन चिकित्सकों के रिटायरमेंट हैं उसके लिए अग्रिम डिमांड तैयार करें जिसकेआधार पर और चिकित्सक जनपद को उपलब्ध हो सकें। उन्होंने अस्पताल में आए मरीजों से भी उनका हाल-चाल लिया और चिकित्सालय का फीडबैक लिया।

सांसद ने हाई मास्क सोलर लाइट व  सर्जिकल इंस्ट्रूमेंट उपलब्ध कराए जाने के लिए कहा कि,जो भी आवश्यकता होगी अस्पताल के लिए ,उन्हें वे समय से उपलब्ध कराएंगे। स्वास्थ्य सेवा देना डॉक्टर का  काम है, जबकि उपकरण उपलब्ध कराना हमारा काम है।इस अवसर पर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ महावीर कुमार, डिप्टी सीएमओ डॉ यशवीर सहित आदि उपस्थित रहे।

दूसरी ओर सांसद ने जनपद की पुलिस लाइन में पौधारोपण किया तथा कहा कि, एक पेड माँ के नाम लगाकर हर किसी को पुण्य का भागीदार बनना चाहिए। इस दौरान एसपी अर्पित विजयवर्गीय सहित रालोद जिलाध्यक्ष रामपाल धामा, लोक चेतना कल्याण मंच के देवेंद्र धामा आदि बड़ी संख्या में राजनीतिक व सामाजिक कार्यकर्ता मौजूद रहे।