नशा तस्करी में चर्चित चेहरों से कब हटेगा नकाब 

नशा तस्करी में चर्चित चेहरों से कब हटेगा नकाब 
 कैराना से बिहार राज्य तक शराब का जखीरा पहुंचाने वाले चर्चित अभी पुलिस गिरफ्त से बाहर
-गैंग से जुड़े गुर्गों को पिछले दिनों अयोध्या पुलिस ने 20 लाख की अवैध शराब के साथ किया था गिरफ्तार
कैराना। नशे के अवैध कारोबार में संलिप्त चर्चित बड़े चेहरों से आखिर कब हटेगा नकाब।समाज में झूठी शानो शौकत दिखाने के लिए उजले कपड़े पहनकर खुद को पाक साफ दर्शाने वाले ठेकेदार अब जांच के घेरे में आने वाले हैं,जो कार्रवाई से बचाने के ठेका लेकर गुर्गों से मादक पदार्थ तस्करी का धंधा चला रहे हैं।
कैराना से राज्य बिहार तक अवैध शराब की तस्करी का धंधा संचालित करने वालों के चेहरों से जल्द नकाब हटे तो बात बने,क्योंकि यह चर्चित चेहरे पर्दे के पीछे रहकर कार्रवाई  न होने देने का ठेका लेकर अपने गुर्गों से बड़े पैमाने पर नशा तस्करी का धंधा संचालित किए हुए हैं। कल तक सामान्य सा जीवन जीने वाले चर्चित आज लखपती बन बैठे हैं, इसके पीछे की कहानी क्या है, चंद ही दिनों लखपती बनने के पीछे की सच्चाई क्या है जानकर आप हैरान हो जाएंगे। सूत्र बताते हैं कि नशा तस्कर गिरोह का प्रतिनिधत्व करने वाले ठेकेदार के संरक्षण में गिरोह के अन्य सदस्यों से बिहार राज्य तक अवैध शराब की खेप पहुंचवाई जाती थी।इस दौरान चर्चित ठेकेदार रास्तों को क्लियर कराने की भूमिका निभाता था। अगर जांच हुई तो कई चर्चित चेहरों से नकाब हट जाएगा।
___
20 लाख की अवैध शराब के साथ पकड़े गए गुर्गे
नशा तस्करी बड़े नेटवर्क का खुलासा उस वक्त हुआ जब हिरयाणा राज्य के जनपद करनाल से एक कंटेनर में आयुर्वेदिक दवाइयों के नीचे छुपाकर राज्य बिहार के जनपद सीतामढ़ी  में खपाने के लिए ल ले जाई जा रही 20 लाख की अवैध शराब की खेप को एसटीएफ आबकारी व अयोध्या पुलिस की संयुक्त छापे मार कार्यवाही में अयोध्या गोरखपुर हाईवे बूथ नंबर 4 बैंक कूट धाम पर एक लग्जरी कार को रोक लिया तलाशी लेने पर उसमें सवार युवकों से सेंपल की अवैध अंग्रेजी शराब बरामद की थी। पूछताछ में पकड़े गए शराब तस्करों ने टीम को बताया था कि पीछे आ रहे एक कंटेनर में शराब का अवैध जखीरा भरा हुआ है, जिसे सीतामढ़ी बिहार में खपाया  जाना है। तुरंत एसटीएफ ने घेराबंदी करके कंटेनर को रोक लिया जिसमें आयुर्वेदिक दवाइयां भरी हुई थी जिसके नीचे 20 लाख रुपए की अवैध अंग्रेजी शराब छिपाकर ले जाई जा रही थी। मौके से कैराना निवासी शारिक चौधरी राजा महफूज वासिल अली करनाल निवासी अकरम व रूफल को गिरफ्तार किया गया था।
_
चर्चित होटल से चलाया जाता है अवैध धंधा
मुख्य शामली कैराना मार्ग पर स्थित चर्चित होटल से ही मादक पदार्थ तस्करी का धंधा संचालित किए जाने की चर्चाएं आम है। यहीं से पूरे गिरोह को कमांड करना बताया जा रहा है। होटल की आड़ में नशा तस्करी का खेल अभी तक गोपनीय ढंग से चलाया जा रहा था। 20 लाख रुपए की अवैध शराब की खेप के साथ गैंग के सदस्यों के पकड़े जाने के बाद  चर्चाओं का बाजार गर्म है।