अनियंत्रित रोडवेज बस ने पांच को रौंदा; तीन युवकों की मौत

अनियंत्रित रोडवेज बस ने पांच को रौंदा; तीन युवकों की मौत

संवाद सूत्र, (बलिया)। नगरा गडवार मार्ग के बड़वा चट्टी बछईपुर के सामने बुधवार सुबह बलिया से नगरा होकर गोरखपुर जा रही तेज रफ्तार रोडवेज बस महिला को बचाने में अनियंत्रित हो गई। इस दौरान बाइक सवार तीन युवक सहित पांच लोगों को रौंदते हुए आगे निकल गई।

मौके पर पहुंची पुलिस पांचों घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र नगरा पहुंचाई, जहां चिकित्सकों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही ओम बाबू और रत्नेश राजभर की मौत हो गई जबकि इलाज के दौरान तीसरे साथी आजेश ने दम तोड़ दिया। महिला और एक अन्य युवक का इलाज चल रहा है। पुलिस ने बस सहित चालक को गिरफ्तार कर लिया गया।


बलिया से गोरखपुर जा रही बस अभी नगरा मार्ग के बडवा चट्टी पर पहुंची थी कि पैदल जा रही सलेमपुर की 56 वर्षीय लालमुनी देवी धक्का देते हुए अनियंत्रित हो गई और सड़क पर 24 वर्षीय सोनू को रौंदते हुए नगरा की ओर से रहे एक बाइक पर सवार अजेश राजभर, ओमबाबू राजभर, रत्नेश निवासी नरांव से भिड़ गई।

टक्कर इतना खतरनाक था कि बाइक सवार काफी दूर तक फेंका गए जबकि बाइक चला रहे ओमबाबू को कुछ दूर तक घसीटते हुए आगे निकल गई। सूचना पर तत्काल प्रभारी निरीक्षक हरिशंकर सिंह मौके पर मय फोर्स पहुंच गये।


हादसे में बाइक पर सवार ओम बाबू राजभर, आजेश राजभर और रत्नेश की माैत हो गई जबकि लालमुनी और सोनी का इलाज चल रहा है। एक ही बाइक पर तीन युवक सवार थे लेकिन किसी ने हेलमेल नहीं लगाया था। आक्रोशित गांव के लोगों की ओर से सड़क जाम करने की कोशिश की गई लेकिन पुलिस मुस्तैद रही।

खनवर में स्नान कर दर्शन करने निकले थे तीनों युवक

नरांव गांव के रत्नेश,ओमबाबू व अजेश एक ही बाइक से घर में खाकी बाबा सरोवर खनवर में स्नान व दर्शन करने की बात कहकर सुबह निकले थे। सड़क दुर्घटना में तीनों की मौत की जानकारी होने पर गम का पहाड़ टूट पड़ा। एक बारगी तो किसी को विश्वास नहीं हो रहा था कि इस तरह की घटना हो जाएगी लेकिन भला होनी को काैन टाल सकता है। एक ही गांव में तीन युवकों की मौत की घटना होने से लोग दहल उठे।