मेडिकल में फेल हुआ तो खुद को गोली से उड़ाया

युवक को पांच बार परीक्षा देने के बाद एसएससी जीडी में सफलता मिली पर पैर में पैदाइशी काला दाग होने के कारण उसे मेडिकल में फेल कर दिया गया । युवक ने अवैध असलहे से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

मेडिकल में फेल हुआ तो खुद को गोली से उड़ाया

बहराइच के कोतवाली देहात निवासी एक युवक सेना में जाने का सपना संजोए था जिसके लिए उसने पांच बार परीक्षा दी और सफलता भी मिली लेकिन पैर के एक छोटे से काले दाग ने उसके सपने को तोड़ दिया और मेडिकल में उसे बाहर कर दिया गया। जिससे क्षुब्ध युवक ने बृहस्पतिवार की सुबह खुद को गोली से उड़ा दिया। युवक की मौत से घर में कोहराम मचा है।



कोतवाली देहात के आदिलपुर निवासी रोहित शर्मा ( 23 ) का सपना सैनिक बन देश सेवा करने का था जिसके लिए वो जी-जान से तैयारी कर रहा था। चाचा कुलदीप शर्मा ने बताया कि सेना में जाने के लिए उसने पांच बार परीक्षा दी थी और एसएससी जीडी की परीक्षा पास कर ली थीं। जिसकी शारीरिक परीक्षा बीते शुक्रवार को बिजनौर में संपन्न हुई, उसमें भी वो सफल रहा जिसके बाद से वो बहुत खुश था और सभी से अपना अरमान पूरा होने की बात कह रहा था। बुधवार को लखनऊ में सेना के अस्पताल में मेडिकल हुआ लेकिन मेडिकल में उसे पैर में काला दाग होने से बाहर कर दिया गया। जिससे रोहित हताश था और शाम को घर पहुंचा था। सुबह उसने खुद को गोली मार ली। गोली लगने के बाद युवक को परिजनों ने मेडिकल कॉलेज पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इमरजेंसी में तैनात चिकित्सक डॉक्टर रामेंद्र त्रिपाठी ने बताया कि युवक की मौत गोली लगने से हुई है। उन्होंने बताया कि युवक को मृत हालत में लाया गया था।

315 बोर के कट्टे से मारी गोली
उप निरीक्षक कोतवाली देहात अरविंद कुमार का कहना है कि पुलिस ने मौके पर जाकर जांच पड़ताल की है। युवक ने खुद को 315 बोर के कट्टे से गोली मारी है। जांच की जा रही है।