कल काशी में गूंजेगा मोदी-मोदी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शनिवार को वाराणसी आ रहे हैं। उनके प्रस्तावित कार्यक्रम में मामूली फेरबदल हुआ है। बताया जा रहा है कि मोदी यह जनसभा संसद में महिलाओं के आरक्षण के लिए लाए गए नारी शक्ति वंदन अधिनियम के लोकसभा में पारित होने को लेकर करेंगे। प्रधानमंत्री दोपहर 1230 बजे वाराणसी पहुंचेंगे। वह काशी को कई सौगातें भी देंगे।

कल काशी में गूंजेगा मोदी-मोदी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शनिवार को वाराणसी आ रहे हैं। उनके प्रस्तावित कार्यक्रम में मामूली फेरबदल हुआ है। वह छह घंटे के प्रवास के दौरान राजातलाब के गंजारी में 450 करोड़ रुपये की लागत से बनने वाले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम की आधारशिला रखने व जनसभा को संबोधित करने के बाद संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय में भी पांच हजार महिलाओं को संबोधित करेंगे।


 

बताया जा रहा है कि मोदी यह जनसभा संसद में महिलाओं के आरक्षण के लिए लाए गए नारी शक्ति वंदन अधिनियम के लोकसभा में पारित होने को लेकर करेंगे। प्रधानमंत्री दोपहर 12:30 बजे वाराणसी पहुंचेंगे।

यह रहेगा कार्यक्रम

एयरपोर्ट से हेलीकॉप्टर से वह गंजारी पहुंचेंगे। मंच पर उनके साथ सचिन तेंदुलकर, कपिल देव, सुनील गावस्कर, गुंडप्पा विश्वनाथ, रवि शास्त्री, दिलीप वेंगसरकर, मदन लाल, करसन घावरी, गोपाल शर्मा समेत अन्य खिलाड़ी भी मौजूद रहेंगे। पीएम रिमोट दबाकर क्रिकेट स्टेडियम का शिलान्यास करेंगे और जनसभा को संबोधित करेंगे। गंजारी से वह संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय पहुंचेंगे। वह विश्वविद्यालय के खेल मैदान में जनसभा करेंगे, जिसमें सिर्फ महिलाएं होंगी।

 इसके बाद रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर, सिगरा पहुंचेंगे। कार्यक्रम में बटन दबाकर 1200 करोड़ की लागत से तैयार प्रदेश के 16 अटल आवासीय विद्यालयों का उद्घाटन करेंगे।