युपी से कर रहे गुंडे, अखिलेश ने किया था राम मंदिर का विरोधः शाह

युपी से कर रहे गुंडे, अखिलेश ने किया था राम मंदिर का विरोधः शाह

मुजफ्फरनगर 

 लोकसभा चुनाव को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज उत्तर प्रदेश में अपने अभियान की शुरूआत कर दी। भाजपा उम्मीदवार संजीव बालियान के लिए वोट मांगने के लिए मुजफ्फरनगर में एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि यह

की भावना का सम्मान किया और अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण किया। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के पक्ष में नहीं थे और कांग्रेस ने भी अपने शासन के दौरान इस बारे में कुछ नहीं किया। जाटलैंड में शाह ने कहा कि ये चुनाव मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का चुनाव है। मोदी जी ने गरीबों और किसानों के उत्थान के लिए बहुत सारे कार्य किए हैं।

अमित शाह ने कहा कि घमंडिया गठबंधन, जिसमें अखिलेश यादव की पार्टी और कांग्रेस पार्टी है, ये कभी नहीं चाहते थे कि अयोध्या में राम मंदिर बने। कांग्रेस ने 70 साल तक राम जन्मभूमि के मुद्दे को अटकाकर, लटकाकर और भटकाकर रखा। मोदी जी ने केस भी जीता, भूमि-पुजन भी किया और 22 जनवरी को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा भी कर दी।

नरेंद्र मोदी सरकार थी जिसने लोगों

मोदी जी ने गुड़ और गन्ने के इस क्षेत्र में गन्ने के लिए राष्ट्रीय नीति बनाकर ढेर सारे बदलाव किए हैं। उन्होंने कहा कि आप याद कीजिये जब कांग्रेस की सरकार थी, तब गन्ने की एफआरपी 210 रुपये प्रति क्विंटल थी। आज इसे 340 रुपये प्रति क्विंटल करने का काम मोदी जी ने किया है। भुगतान की जहां तक बात है, आज 2 लाख 50 हजार करोड़ रुपये का गन्ना भुगतान करने का काम भाजपा की सरकार ने किया है। उन्होंने आरोप लगाया कि बसपा के शासन में

19 चीनी मिलें बंद हुई, अखिलेश के शासन में 10 चीनी मिलें बंद हुई। लेकिन भाजपा के शासन में 20 से अधिक चीनी मिलों को शुरू किया गया और 5 नई चीनी मिलें बनाने का काम भी हमारी सरकार ने किया है। उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी जी ने कश्मीर से आतंकवाद को समाप्त करने का काम किया है। सर्जिकल स्ट्राईक और एयर स्ट्राइक करके पाकिस्तान के घर में घुसकर आतंकवादियों का सफाया करने का काम मोदी जी ने किया है।