अलीगढ़ में अग्निशमन कर्मी की हादसे में मौत, साथी घायल, बालैनी का मूल निवासी था मोहित यादव

अलीगढ़ में अग्निशमन कर्मी की हादसे में मौत, साथी घायल, बालैनी का मूल निवासी था मोहित यादव

संवाददाता संजीव शर्मा

बालैनी ।सड़क हादसे में अग्निशमन कर्मी बाखरपुर गांव निवासी युवक की मौत। साथी गंभीर रूप से घायल। दोनों अलीगढ़ से  डाक लेकर गभाना लोट रहे थे। 
 
रविवार की देर रात करीब 10 बजे हाईवे पर बिधानगर के पास एक अज्ञात गाड़ी टक्कर मार कर चली गई, जिससे जवान की गाड़ी खाई में पलट गई , जिस कारण अग्निशमन विभाग में तैनात मोहित यादव पुत्र बिरेंद्र यादव निवासी बाखरपुर बालैनी की मौत हो गई और साथी निशांत चौधरी निवासी रोहतक हरियाणा गंभीर रूप से घायल हो गया। 

बताया कि, देर रात मोहित यादव व साथी निशांत चौधरी हरियाणा, अलीगढ़ मुख्यालय से डाक लेकर गभाना लौट रहे थे । हादसे के बाद राहगीरों ने पुलिस को दी सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों साथियों को गाड़ी से बाहर निकाला और जिला हॉस्पिटल अलीगढ़ लेकर पहुंची ,जहा डॉक्टरों ने मोहित यादव को मृत घोषित कर दिया और साथी निशांत चौधरी हरियाणा को हायर सेंटर भेजा गया, जहां निशांत जिंदगी और मौत से जूझ रहा है। परिजनों को सूचना मिलते हीकोहराम मचा हुवा है। 

मोहित यादव 2021 में अग्निशमन पुलिस में भर्ती हुआ था वह दो भाइयों में छोटा था ।पिता बिरेंद्र यादव बालैनी अड्डे पर पेंट की दुकान करते है ,जो मोहित हार्ड़ वेयर के नाम से दुकान है। मोहित के बाबा मंगलू यादव भी यूपी पुलिस में एसआई के पद पर थे ,जो सेवा निवृत्त हो चुके हैं।