नगरपालिका बोर्ड ने पास किए 6 करोड के बीस प्रस्ताव ,चेयरपर्सन नीलम धामा की अध्यक्षता में हुई बैठक

नगरपालिका बोर्ड ने पास किए 6 करोड के बीस प्रस्ताव ,चेयरपर्सन नीलम धामा की अध्यक्षता में हुई बैठक

संवाददाता शशि धामा

खेकड़ा।नगरपालिका बोर्ड की बैठक में गुरुवार को विकास के लिए छह करोड रुपये के बीस प्रस्ताव पारित हुए।बैठक में बरसात के मौसम में मार्गो पर जलभराव से निबटने की योजना पर बल दिया व पाठशाला मार्ग पर दोनों ओर नाला बनाने का निर्णय भी लिया गया।

नगरपालिका बोर्ड की बैठक गुरुवार को चेयरपर्सन नीलम धामा की अध्यक्षता में हुई। इसमें सभासदों ने अपने वार्डो में लाइट, खडंजे, पुलिया आदि के प्रस्ताव रखे। जिनको गम्भीरता से लिया गया। आगामी बरसात के मौसम में प्रमुख मार्गो पर जलभराव की समस्या से निबटने, सफाई व्यवस्था को दुरस्त रखने पर बल दिया गया। पाठशाला मार्ग पर दोनों ओर नाले बनाकर मार्ग का नवनिर्माण करने का निर्णय लिया गया। 

बैठक में पास हुए प्रस्तावों के अनुसार पाठशाला मार्ग के सभी खम्भों पर एलईडी लाइट लगाने, खम्भों की मरम्मत करने के लिए नई स्काई लिफ्ट मशीन खरीदने का प्रस्ताव हुआ। इस दौरान कुल छह करोड के बीस प्रस्ताव पारित किए गए। बैठक में कलेक्ट्रेट प्रभारी एसडीएम निकेत वर्मा, अवर अभियंता विजेता श्रीवास्तव, नीरज शर्मा आदि शामिल रहे।

ये सभासद रहे शामिल

शिखा देवी, बबीता देवी, सपना देवी, सुभाष, राजीव गोयल, संजीव कुमार, रूबी देवी, गजेन्द्र धामा, राखी यादव, महक सिंह, ममता अग्रवाल, महताब खान, लियाकत अली, पिंकी देवी, रूबी कश्यप, संजय, मुस्तकीम, नजीर, सतेन्द्र, बबीता, बिजेन्द्र, फईमुददीन, शमीम सुरेशपाल, सविता आदि मौजूद रहे। 

पांच माह से बिना ईओ के नगरपालिका

खेकड़ा नगरपालिका के अधिशासी अधिकारी अनिल पंडित का 9 फरवरी को स्थानांतरण हो गया था। तब से पांच माह से अधिक समय बीत गया, लेकिन खेकड़ा को नए अधिशासी अधिकारी नही मिले। कलेक्ट्रेट प्रभारी एसडीएम निकेत वर्मा ही इस कार्य को देख रहे हैं। अब आचार संहिता हटने के बाद नए अधिशासी अधिकारी के आने की उम्मीद जगी है।