सडक किनारे खडी पिकअप में केंटर ने मारी टक्कर, चपेट में आने से परिचालक की मौत

सडक किनारे खडी पिकअप में केंटर ने मारी टक्कर, चपेट में आने से परिचालक की मौत

संवाददाता आशीष चंद्रमौलि

बड़ौत। सडक किनारे खडी पिकअप में अमेज़न कंपनी का माल लेकर जा रहे केंटर ने मारी टक्कर। चपेट में आने से परिचालक की घटनास्थल पर ही मौत। पुलिस ने केंटर चालक को हिरासत में लेकर शुरू की जांच पडताल। 

बुढ़ाना मार्ग पर दाहा गांव के पास सड़क किनारे खड़ी पोल्ट्री फार्म की एक पिकअप गाड़ी में पीछे से आ रही एक कैंटर गाड़ी ने टक्कर मार दी, जिसकी चपेट में आने से परिचालक की मौके पर ही मौत हो गई।सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मृतक के बड़े भाई ने कैंटर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है । 

गाड़ी चालक शमशाद अपने साथी फारुख 25 वर्ष निवासी गढ़ी मिया थाना कांधला जनपद शामली अपने साथ अन्य दो गाड़ियों के साथ रविवार की सुबह करीब 4 बजे बड़ौत- बुढ़ाना मार्ग पर दाहा गांव के समीप स्थित धर्म काटे पर से पोल्ट्री फार्म की खाली पिकअप गाडी वजन कराने के लिए पहुंची थी । वहीं दोनो गाड़ियों के चालक और परिचालक सड़क के किनारे गाड़िया खड़ी करके खड़े थे।इसी दौरान पीछे से आ रही अमोजैन कम्पनी के सामान से भरी केंटर गाड़ी ने अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़ी पिकअप में पीछे से टक्कर मार दी, जिसकी चपेट में आने से गाड़ी के परिचालक फारुख की मौके पर ही मौत हो गई, जिसकी सूचना थाना पुलिस और डायल 112 को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।थाना प्रभारी सोनवीर सिंह सोलंकी ने बताया कि, मामले में मृतक के बड़े भाई वासिल की तहरीर पर आरोपी कैंटर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है तथा चालक को हिरासत में लेकर कार्यवाही की जा रही है।