नलकूपों पर हुई चोरियों का खुलासा, 1 अभियुक्त गिरफ्तार, चोरी किया सामान भी बरामद

नलकूपों पर हुई चोरियों का खुलासा, 1 अभियुक्त गिरफ्तार, चोरी किया सामान भी बरामद

संवाददाता नीतीश कौशिक

बागपत । थाना पुलिस ने नलकूपों पर हुई आधा दर्जन से अधिक चोरियों का खुलासा करते हुए एक अभियुक्त को गिरफ्तार करते हुए उसके कब्जे से चोरी करने में प्रयुक्त सामान सहित नलकूपों से चोरी हुए सामान को भी बरामद किया है। 

जनपद के थाना खेकड़ा अंतर्गत गाँव सुन्हेडा के जंगल में 27 जून की रात्रि में रणधीर पुत्र महेंद्र, नरेंद्र, रणबीर, महक सिंह, महीपाल आदि की ट्यूबवेल से बिजली का सामान अज्ञात अभियुक्तों द्वारा चोरी किया गया था। इस दौरान अभियुक्तों ने किसी की छत उखाड़ कर तथा किसी के गेट का ताला तोडकर घटना को अंजाम दिया था। अगले दिन थाना बागपत कस्बा निवासी अजब सिंह पुत्र चंदकीराम के खेत से भी ट्यूबवेल का ताला तोडकर 2 सबमरसिबल के तार आदि काट लिये गये थे। 

थाना पुलिस ने नलकूपों पर चोरी की बढती घटनाओं को गंभीरता से लेते हुए की गई कार्रवाई के दौरान नगर के देशराज मोहल्ले के निवासी अभियुक्त नाजिम पुत्र इस्लाम को गिरफ्तार कर चोरी की घटनाओं का खुलासा करने का दावा किया है तथा उसके कब्जे से चोरी किया हुआ एक स्टार्टर ऑपरेटर, 2 प्लास, 4 पेचकस, 1 तार कटर, 2 चाबियाँ, 5 पान्ने, टूटा हुआ 1 रिंच, 2 फीट का नुकीला सरिया,1 कंडेनशर, एक बिजली का मीटर, 6 कटआउट, 8 कटे हुए केबिल के छोटे बडे टुकडे व एक फावडा भी बरामद किया है।