स्पोर्ट्स एंड फिटनेस एकेडमी के बाल बोक्सरों के नाम तीनों ही पदक

स्पोर्ट्स एंड फिटनेस एकेडमी के बाल बोक्सरों के नाम तीनों ही पदक

संवाददाता नीतीश कौशिक

बागपत | नगर की स्पोर्ट्स एंड फिटनेस एकेडमी से तीन बाल खिलाड़ियों ने गौतम बुद्ध नगर में संपन्न हुई एक दिवसीय प्रतियोगिता में प्रतिभाग कर तीनों ही पदक जीतकर जनपद को फिर एकबार बेमिसाल होने का गौरव दिलाया। 

बता दें,यह प्रतियोगिता मलकपुर इंडोर स्टेडियम में रविवार 8 जनवरी को गौतम बुद्ध नगर में वाको किक बॉक्सिंग के जनरल सेक्रेटरी जफर खान ने आयोजित कराई थी, जिसमें गौतम बुद्ध नगर की डिप्टी कलेक्टर कोमल पंवार एवं क्रीड़ा अधिकारी अनिता नगर द्वारा सभी विजेताओं को सम्मानित किया गया।

प्रतियोगिता में बागपत की स्पोर्ट्स एंड फिटनेस एकेडमी से मीत रंगा ने 20 किग्रा भार वर्ग में स्वर्ण , उज्ज्वल रंगा ने रजत पदक एवं रुद्र प्रताप सिंह ने 28 किलोग्राम भार में कांस्य पदक हासिल किया एवं अपने बागपत का नाम किक बॉक्सिंग में प्रकाशित कराया। 

एकेडमी के ट्रेनर नीरज रंगा ने बताया कि ,वह एकेडमी में पिछले कई वर्षों से इस तरह से ही बच्चों को प्रशिक्षित करते आ रहे हैं और बच्चों को खेल जगत में उनका भविष्य बनाने में उनकी सहायता करते रहे हैं | विजेता मासूम बाक्सरों का एकेडमी पर भव्य स्वागत किया गया और अन्य बाल खिलाड़ियों द्वारा उत्साह बढाया गया। इस अवसर पर बताया गया कि ,जल्दी ही बागपत में बालिका वर्ग के लिए फ्री सेल्फ डिफेंस का कैम्प आयोजित कराया जाएगा।