गुड्डू बमबाज को लेकर बड़ा अपडेट

गुड्डू बमबाज को लेकर बड़ा अपडेट

प्रयागराज. माफिया अतीक अहमद केस से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. धूमनगंज थाना पुलिस ने माफिया अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन को भगोड़ा घोषित कर दिया है. 24 फरवरी को हुए उमेश पाल शूटआउट के बाद से ही शाइस्ता परवीन फरार है. शूटर गुड्डू मुस्लिम को भी पुलिस जल्द भगोड़ा घोषित करने वाली है. उमेश पाल शूटआउट केस में नामजद बमबाज गुड्डू मुस्लिम फिलहाल फरार चल रहा है. पुलिस मंगलवार को गुड्डू मुस्लिम के शिवकुटी स्थित घर पर धारा 82 का नोटिस चस्पा करेगी. दोपहर बाद पुलिस कभी भी कार्रवाई कर सकती है.

बता दें कि माफिया अतीक की पत्नी शाइस्ता पर 50 हजार रुपये का इनाम पुलिस कमिश्नर ने घोषित कर रखा है. स्पेशल जज एससी एसटी कोर्ट से जारी नोटिस शाइस्ता के मकान पर चस्पा की गई है. नोटिस चस्पा करने के साथ ही साथ डुगडुगी बजाकर मुनादी भी कराई गई.

फरार है गुड्डू मुस्लिम

उमेश पाल शूटआउट केस में नामजद बमबाज गुड्डू मुस्लिम फिलहाल फरार चल रहा है. पुलिस मंगलवार को गुड्डू मुस्लिम के शिवकुटी स्थित घर पर धारा 82 का नोटिस लगाएगी. इसके साथ ही डुगडुगी बजाकर मुनादी भी कराई जाएगी. बमबाज गुड्डू मुस्लिम पर 5 लाख का इनाम घोषित है. उसकी तलाश में यूपी एसटीएफ और पुलिस की कई टीम लगी हुई है, लेकिन अब तक गुड्डू मुस्लिम पुलिस टीम के हाथ नहीं आया है. उमेश पाल शूटआउट के बाद बमबाज गुड्डू अतीक की बहन आयशा नूरी के घर मेरठ गया था.

मेरठ में कुछ घंटे ठहरने के बाद आर्थिक मदद लेकर वह फरार हो गया था. उसके बाद गुड्डू मुस्लिम की लोकेशन ओडिशा, झारखंड, कोलकाता, नागपुर और गोवा समेत कई अन्य शहरों में मिली थी, लेकिन जांच एजेंसियों को गुड्डू को पकड़ने में कामयाबी नहीं मिल सकी. बता दें कि गुड्डू मुस्लिम वही शख्स है जो उमेश पाल शूटआउट के समय झोले से फूल की तरह बम फेंक रहा था.

प्रॉपर्टी  होगी कुर्क

बमबाज गुड्डू मुस्लिम के सरेंडर न करने पर उसकी संपत्तियों को कुर्क करने की कार्रवाई की जाएगी.
गुड्डू मुस्लिम के बाद शूटर साबिर और अरमान को भी भगोड़ा घोषित किया जाएगा. उमेश पाल शूटआउट केस में वांटेड साबिर और अरमान पर भी 5-5 लाख का इनाम घोषित है