शिक्षकों ने पुरानी पेंशन बहाली को लेकर दिल्ली चलने का किया आह्वान

शिक्षकों ने पुरानी पेंशन बहाली को लेकर दिल्ली चलने का किया आह्वान

••1 अक्तूबर को रामलीला मैदान में राष्ट्रीय स्तर पर महारैली आहूत
•• जनपद के शिक्षकों व राज्य कर्मियों से शत प्रतिशत भागीदारी की तैयारी

संवाददाता डॉ अरुण राठी

बड़ौत।नगर के दिगंबर इंटर कॉलेज में अटेवा के पदाधिकारियों की मीटिंग में पुरानी पेंशन बहाली को लेकर दिल्ली के रामलीला ग्राउंड में होने वाली महारैली को सफल बनाने का आह्वान किया।  बता दें कि 1 अक्टूबर  को दिल्ली के रामलीला मैदान में पुरानी पेंशन बहाली की मांग को लेकर महारैली होने जा रही है ,जिसमे अधिक से अधिक संख्या में जनपद से शिक्षकों एवं कर्मचारियों को लेकर चलने का आह्वान किया गया। 

एनएमओपीएस के बैनर तले दिल्ली के रामलीला ग्राउंड में पेंशन पुरुष विजय कुमार बंधु के नेतृत्व में एक राष्ट्रीय स्तर की महारैली का शंखनाद दिल्ली में किया जा रहा है ,जिसमें संपूर्ण देश के शिक्षक एवं कर्मचारियों की लाखों की संख्या में पहुंचने की उम्मीद की जा रही है।इसी कड़ी में जनपद के अटेवा संयोजक सुभाष शर्मा ने शिक्षकों एवं कर्मचारियों से आह्वान किया कि, अधिक से अधिक संख्या में रैली में पहुंचकर रैली को सफल बनाएं । 

मीटिंग में सुभाष शर्मा मनोज कुमार सतपाल राणा ललित जैन प्रदीप राठी कुलदीप शर्मा नितिन मुकेश कुमार, कुमार अंकेश कुमार दिनेश जैन मुजीबउद्दीन शील कुमार विपुल शर्मा मुकेश कुमार देवेंद्र डांगी संजीव डांगी आदि उपस्थित रहे।