अज्ञात वाहन ने बाइक सवार किसान को कुचला, ग्रामीणों ने शव को सडक पर रखकर लगाया जाम

अज्ञात वाहन ने बाइक सवार किसान को कुचला, ग्रामीणों ने शव को सडक पर रखकर लगाया जाम

संवाददाता डा अरुण राठी

बड़ौत। बुढ़ाना मार्ग पर सोमवार की दोपहर अज्ञात वाहन ने  बाइक सवार किसान को रौंद डाला। घटनास्थल पर ही किसान ने दम तोड़ दिया। गुस्साए परिजनों व ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रख बड़ौत-बुढ़ाना मार्ग जाम कर दिया। पुलिस द्वारा घंटों मशक्कत के बाद परिजनों को समझाकर किसी तरह जाम खुलवाया और शव पोस्टमार्टम को भेजा।

मृतक किसान मुकेश पुत्र हरपाल उम्र 50 वर्ष बिजरौल गांव का रहने वाला था। वह सोमवार को किसी कार्य से बड़ौत आया हुआ था। दोपहर को वह काम समाप्त कर अपनी बाइक से वापस गांव लौट रहा था। जब वह सेंट फ्रांसिस स्कूल के पास पेट्रोल पंप के सामने पहुँचा ,तो अज्ञात वाहन ने सामने से उसे जोरदार टक्कर मार दी। घटना को अंजाम देकर वाहन चालक वाहन को लेकर भाग निकला। मौके पर ही किसान मुकेश ने दम तोड़ दिया। इसबीच घटना स्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर मृतक किसान के परिजन व काफी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुँच गए। उन्होंने शव के साथ बड़ौत-बुढ़ाना मार्ग जाम कर दिया। जाम में रोडवेज बसें, स्कूली वाहन समेत अन्य वाहनों की लंबी कतारें लग गई । 

घटना की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुँची तथा लोगों को समझाने का काफी प्रयास किया, लेकिन गुस्साए लोग जाम खोलने को तैयार नहीं हुए। बाद में पुलिस ने पेट्रोल पंप, ईंट भट्ठे व अन्य जगहों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालकर घटना को अंजाम देने वाले वाहन का पता लगाने का प्रयास की कड़ी मशक्कत और कार्रवाई का आश्वासन देते हुए जाम खुलवाया और शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।