अधिवक्ता सोमवार को भी रहे हड़ताल पर, हापुड़ के दोषियों पर हो कार्रवाई

अधिवक्ता सोमवार को भी रहे हड़ताल पर, हापुड़ के दोषियों पर हो कार्रवाई

संवाददाता शशि धामा

खेकड़ा। तहसील न्यू बार संगठन के अधिवक्ता सोमवार को भी हापुड़ की घटना के विरोध में हड़ताल पर रहे। उन्होंने एसडीएम न्यायालय का भी बहिष्कार जारी रखा।

तहसील के अधिवक्ताओं की सोमवार को बार सभागार में हुई बैठक में हापुड़ मेंअधिवक्ताओं पर किए गए लाठीचार्ज और एसडीएम खेकड़ा की कार्यप्रणाली की कड़े शब्दों में निंदा की गई। कहना था कि ,हापुड़ में पुलिस ने तानाशाही दिखाते हुए पहले अधिवक्ताओं पर लाठीचार्ज किया, फिर उनके खिलाफ झूठे मुकदमे दर्ज किये। पुलिस के इस तानाशाही रवैये के विरोध में प्रदेश के अधिवक्ता हड़ताल पर हैं ,न्याय प्रणाली प्रभावित हो रही है, फिर भी दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की जा रही है। उन्होंने दोषियों के खिलाफ कडी कार्रवाई होने तक हड़ताल जारी रखने की चेतावनी दी। 

अधिवक्ताओं ने एसडीएम खेकड़ा पर भी तानाशाह होने और वादों में न्याय संगत के विपरीत फैसले देने के आरोप लगाए, साथ ही उनकी कार्य प्रणाली में बदलाव होने तक उनके न्यायालय का बहिष्कार जारी रखना की घोषणा की। बैठक में बार अध्यक्ष सरदार सिंह यादव, महामंत्री नीरज यादव, रामेश्वर दयाल पंवार, लोकेन्द्र ढाका, सुरेन्द्र धामा, हरिओम शर्मा, लोकेन्द्र ढाका, राकेश कौशिक आदि अधिवक्ता शामिल रहे।