ढिकाना गांव में दंपति ने खाया जहर ,पति की मौत, पत्नी की हालत गंभीर

ढिकाना गांव में दंपति ने खाया जहर ,पति की मौत, पत्नी की हालत गंभीर

 संवाददाता आशीष चंद्रमौलि

बडौत। कोतवाली क्षेत्र के ढिकाना गांव में देर रात गृह क्लेश के चलते पति पत्नी ने खाया जहर। पति की मौत तथा पत्नी की हालत गंभीर। परिजनों ने महिला को सरकारी अस्पताल के बदले निजी अस्पताल में कराया भर्ती। 
  
क्षेत्र के गांव ढिकाना में एक दंपति ने जहरीला पदार्थ खा लिया ,जिससे पति की मौत हो गई तथा पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है। परिजनों ने महिला को सीएचसी से निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। सूत्रों ने बताया कि, सन्नी शराब पीने का आदी था, जिसे उसकी पत्नी ईशा शराब पीने से मना करती थी । इस बात को लेकर पहले भी कई बार घर में झगड़ा होता रहा है। गत देर रात भी सन्नी घर में आया ,तो दोनों की आपस में गाली गलौज व मारपीट भी हुई। मामला इतना आगे बढ़ा, कि गुस्से में दोनों ने जहर खा लिया, जिसके कुछ देर बाद सन्नी की मौत हो गई, जबकि ईशा को गंभीर रूप में अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। 

सूत्र बताते हैं कि,ढिकाना गांव निवासी तेजवीर, उसके बेटे सन्नी और उसकी पत्नी ईशा के बीच किसी न किसी बात को लेकर विवाद होता रहता था।रविवार की रात भी सन्नी और उसके पिता तेजवीर के बीच पहले कहासुनी हुई, फिर मारपीट हुई। इस पर तेजवीर ने थाने में शिकायत करने की बात कही थी। थोड़ी देर बाद जब तेजवीर घर से चला गया ,तो सन्नी और उसकी पत्नी ईशा ने जहरीला पदार्थ खा लिया। जानकारी मिलने पर परिवार के लोग दोनों को लेकर सीएचसी पर पहुंचे, जहां उपचार के दौरान सन्नी की मौत हो गई। वहीं ईशा को गंभीर हालत में नगर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पर उसकी हालत अभी गंभीर बनी हुई है।समाचार लिखे जाने तक इस मामले में कोई तहरीर नहीं आई है।

बताया गया है कि,दो दिन पहले भी मृतक सन्नी का पिता तेजवीर थाने पर शिकायत लेकर आया था, जिसको लिखित में शिकायत देने के लिए कहा गया था, लेकिन वह फिर वापस नहीं आया।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।