30 अक्टूबर को नकाली जाएगी भव्य शोभा यात्रा

30 अक्टूबर को नकाली जाएगी भव्य शोभा यात्रा

चित्रकूट: पटेल सेवा संस्थान और बुंदेलखंड कुर्मी कल्याण समिति की बैठक जनसेवा इंटर कॉलेज में गुरुवार सम्पन्न हुई। बैठक में 31 अक्टूबर को पूर्व उप प्रधानमंत्री, गृह मंत्री भारत रत्न सरदार बल्लभ भाई पटेल जयन्ती व जयन्ती की पूर्व संध्या (30 अक्तूबर) पर आयोजित भव्य और दिव्य शोभायात्रा को सफल बनाने के लिए विस्तार से चर्चा हुई।

बैठक की अध्यक्षता कर रहे सहायक कोषाधिकारी अवधेश प्रताप सिंह पटेल ने कहा कि पूर्व उप प्रधानमंत्री, गृहमंत्री सरदार बल्लभभाई पटेल की जयंती धूमधाम से मनाई जाएगी। जयंती की पूर्व संध्या 30 अक्टूबर को भव्य और दिव्य शोभायात्रा निकाली जाएगी। शोभायात्रा के पूर्व प्रातः 10.30 जिला अस्पताल में मरीजों को फल वितरित किए जाएंगे। शोभायात्रा दिन मे चार बजे शहीद चैक एलआईसी से प्रारम्भ होकर ट्रैफिक चैराहा होते हुए सरदार पटेल तिराहा तक जाएगी।

 पटेल सेवा संस्थान के जिलाध्यक्ष महेन्द्र सिंह पटेल ने कहा कि जिले में मेडिकल और इंजीनियरिंग प्रवेश परीक्षा में सेलेक्ट हुए मेधावियों और विभिन्न नौकरियों में अंतिम रूप से चयनित लोगों को सम्मानित करने के लिए सभी लोगों के नाम एकत्र कर उन्हें पटेल जयंती पर शामिल होने की सूचना 29 अक्टूबर तक हर हाल में दे दें। उन्होंने कहा कि पटेल जयन्ती की पूर्व संध्या (30 अक्टूबर) को आयोजित शोभायात्रा को सफल बनाने के लिए अधिक से अधिक संख्या में शामिल हों। इसमें महिला, पुरुष के साथ बच्चे भी शामिल होंगे। बैठक में सभी पदाधिकारियों ने अपने सुझाव रखे। इस मौके पर डा एलसी सिंह पटेल, कमलेश सिंह प्रबंधक, कुर्मी कल्याण समिति जिलाध्यक्ष कुलदीप सिंह पटेल, महामंत्री आलोक सिंह बौद्ध,  सचिव दिलीप पटेल, आर के सिंह, कैलाश बौद्ध, गया प्रसाद बौद्ध, यसवंत सिंह, सुरेश सिंह, अभिलाष पटेल, आर डी सिंह, अखिलेश कुमार, मीडिया प्रभारी देवेन्द्र सिंह आदि मौजूद रहे।  ---------------------------