आरएसएस जिला प्रचारक तथा विश्व हिन्दू परिषद् दुर्गा वाहिनी जिला संयोजिका ने भी अयोध्या में हुतात्मा हुए कारसेवकों की स्मृति में किया रक्तदान

आरएसएस जिला प्रचारक तथा विश्व हिन्दू परिषद् दुर्गा वाहिनी जिला संयोजिका ने भी अयोध्या में हुतात्मा हुए कारसेवकों की स्मृति में किया रक्तदान

एटा। स्वशासी राज्य चिकित्सा महाविद्यालय/जिला चिकित्सालय ब्लड बैंक पर विश्व हिन्दू परिषद्,बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने किया रक्तदान। रक्तदान शिविर का शुभारंभ राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के जिला प्रचारक विकास कुमार,डा जितेंद्र सिंह, सुधाकर गुप्ता जिला कार्य अध्यक्ष विश्व हिन्दू परिषद् ने फीता काट कर किया।
जिला प्रचारक विकास कुमार ने रक्तदान के बाद कहा श्री राम जन्मभूमि आंदोलन में सर्व हिन्दू समाज को साथ लेकर विश्व हिन्दू परिषद् की अहम भूमिका रही है। 30 अक्टूबर के 1990 के दिन शरद कोठारी (20साल) और रामकुमार कोठारी (23साल) नाम के बजरंगियों ने बाबरी मस्जिद के गुंबद पर भगवा झंडा फहराया था ऐसी हुतात्माओं के लिए ही विश्व हिन्दू परिषद्, बजरंग दल प्रतिवर्ष नवंबर माह में रक्तदान शिविरों का अयोजन कर जरूरतमंदों के लिए लाखों यूनिट देशभर में रक्तदान करता है।
शिवांग गुप्ता जिला मंत्री विश्व हिन्दू परिषद् ने रक्तदान कर के बताया 2 नवंबर के दिन अयोध्या में सैंकड़ों रामभक्त कारसेवकों ने बलिदान दिया था निहत्थे कारसेवकों पर बिना चेतावनी गोलियां चलाईं गईं अयोध्या पुरी में रामधुन में रमे रामभक्तो का सर्वोच्च बलिदान है, हिन्दू स्वाभिमान के लिए बलिदान की पराकाष्ठा दिवस, रामभक्तों के खून से रंग गया था अयोध्या का तुलसी चौराहा, बोरियों में भरकर ले जाए गए थे रामभक्तों के शव ऐसी हुतात्माओं के बलिदान से जागा स्वाभिमान अब रुकेगा नहीं हिन्दू समाज। ममता सिंह जिला संयोजिका दुर्गावाहिनी ने रक्तदान करते हुए कहा रक्तदान महादान है 18 से 45 वर्ष की आयु के सभी स्वस्थ पुरुष महिला स्वेक्षा से रक्तदान कर किसी की जान बचा बचा सकते है। अनुभव गुप्ता जिला सह संयोजक बजरंग दल, सौरभ सोलंकी नगर अध्यक्ष, अनुराग वशिष्ठ, नदीम, अखिलेश दिक्षित सभासद ने भी किया रक्तदान। इस मौके पर ब्लड बैंक से फार्मासिस्ट शिवकुमार भाटी, रजत सिंह तथा प्रभात कुलश्रेष्ठ विभाग समरसता प्रमुख, सुनील चौहान, मुकेश राठौर, निर्मल सिंह चौहान, राज पाठक, सदानंद गिहार, रामलखन, नानू गुप्ता आदि विहिप बजरंग दल कार्यकर्ता भी उपस्थित रहे।

ब्यूरो रिपोर्ट मिथुन गुप्ता एटा