संदिग्ध वस्तु या गंधक को कूटते हुए हुआ विस्फोट, 8-14 वर्ष के बच्चे घायल, विशेषज्ञ टीम मौके पर

संदिग्ध वस्तु या गंधक को कूटते हुए हुआ विस्फोट, 8-14 वर्ष के बच्चे घायल, विशेषज्ञ टीम मौके पर

संवाददाता नीतीश कौशिक

बागपत। दोपहर करीब 1 बजे केतीपुरा मोहल्ले में हुआ भयंकर विस्फोट। 8- 14 वर्ष की उम्र के एक ही परिवार के चार हुए घायल। गंभीर रूप से घायल एक अल्पवयस्क को किया गया हायर सैंटर रैफर। एसपी ने मौका मुआयना करते हुए अस्पताल में घायलों का जाना हाल तथा हरसंभव बेहतर उपचार की बात कही। 

थाना कोतवाली बागपत पुलिस को जैसे ही विस्फोट की सूचना प्राप्त हुई वैसे ही आनन फानन में पुलिस टीम मौहल्ला केतीपुरा पहुंची और घायल बच्चों को सरकारी अस्पताल भेजा गया।वहीं पुलिस ने संदिग्ध वस्तु से धमाका होने संबंधी जांच भी शुरू की । 

दूसरी ओर घटना स्थल का पुलिस अधीक्षक अर्पित विजयवर्गीय द्वारा भी निरीक्षण किया गया तथा अस्पताल में जाकर घायलों को दिए जा रहे उपचार से यथाशीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की । पुलिस अधीक्षक ने घटना के संबंध में बताया कि, केतीपुरा मोहल्ले में एक ही परिवार के 8-14 साल तक के अल्पवयस्क संदिग्ध विस्फोट में घायल हुए हैं। सरकारी अस्पताल में उपचार हेतु भर्ती करा दिया गया है, जिनमें से एक की हालत गंभीर होने पर हायर सैंटर रैफर किया जा रहा है। बताया कि, संभवतः यह विस्फोट गंधक को इमामदस्ते में कूटते हुए हो गया हो। जांच के लिए टीमें गठित की गई है।