भारत माता की सेवा के साथ ही अब समाज सेवा में भी लगे रहने को तैयार हैं शिवकुमार फौजी

भारत माता की सेवा के साथ ही अब समाज सेवा में भी लगे रहने को तैयार हैं शिवकुमार फौजी

सेवा निवृत्त फौजी का हुआ मेवला गाँव में ऐतिहासिक स्वागत

संवाददाता नीतीश कौशिक

बागपत। जवाहरपुर मेवला गांव में शिव कुमार फौजी का आर्मी मेड़िकल कॉर्प्स दिल्ली से सेवानिवृत्त होने के उपरान्त पहली बार गांव पहुॅंचने पर ऐतिहासिक स्वागत किया गया। 

गांव के लोगों ने शिवकुमार फौजी के गांव की सीमा में कदम रखते ही जमकर आतिशबाजी की और ढ़ोल-नगाड़ो और डीजे के देशभक्ति गानों पर जमकर नाचे। भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा देहात मंडल अध्यक्ष एवं प्रमुख सामाजिक कार्यकर्त्ता सुनील मेवला ने अपनी टीम के सदस्यों के साथ मिलकर शिवकुमार फौजी और इस अवसर पर आये अतिथियों का पगड़ी, पटका और फूल माला पहनाकर भव्य स्वागत किया और स्वागत जुलूस पर गांव के बाहर से शिवकुमार फौजी के निवास तक जगह-जगह पुष्पवर्षा की। 

गांव में महिला-पुरुष, बच्चों व युवाओं ने शिवकुमार फौजी का माला पहनाकर अभिनंदन किया, उन पर पुष्पवर्षा की और उनके साथ जमकर सेल्फी ली। शिवकुमार फौजी ने बताया कि ,उन्होंने आर्मी में रहकर 19 वर्ष भारत माता की सेवा की। कहा कि अगर भूलवश सेवा में कोई कमी रह गयी तो भारत माता से क्षमा चाहते हैं। कहा कि वह अब आर्मी से बाहर रहकर भारत माता की सेवा करेंगे और देश हित व समाजहित में कार्य करेंगे |

इस अवसर पर भाजपा नेता योगेश चौधरी उर्फ भीम पहलवान, वरिष्ठ भाजपा नेता महेश आर्य, प्रभात गुर्जर, रम्मी प्रधान, चौधरी अजित सिंह, तेजपाल प्रधान, बलराज सिंह, संतराम पहलवान, रामवीर चौधरी, जितेन्द्र गुर्जर, जगवीर सिंह, श्रीपाल खलीफा, कुलदीप, विसराज सिंह, सत्यवीर, राकेश आर्य, सरदार पटेल इण्टर कॉलिज बली-मेवला के प्रधानाचार्य नवाब सिंह, पीटीआई संजीव शर्मा, परवेज गुर्जर सहित सैंकड़ो लोग उपस्थित थे।