पश्चिमी यूपी के लोगों के लिए पाकिस्तान की हाई कोर्ट नजदीक व इलाहाबाद हाई कोर्ट कोसों दूर : डॉ मेराजुद्दीन

पश्चिमी यूपी के लोगों के लिए पाकिस्तान की हाई कोर्ट नजदीक व इलाहाबाद हाई कोर्ट कोसों दूर : डॉ मेराजुद्दीन

 हिंदू मुस्लिम भाईचारे को देंगे बढ़ावा, 

 16 को मेरठ में रालोद का भाईचारा सम्मेलन

संवाददाता नीतीश कौशिक

बागपत।रालोद के राष्ट्रीय महासचिव और पूर्व मंत्री डॉ मेराजुद्दीन ने आज बागपत में बड़ा बयान दिया कि, पाकिस्तान की हाई कोर्ट हमसे नजदीक है और हमारी हाई कोर्ट हमसे बहुत दूर है।

पूर्व मंत्री डॉ मेराज आज बागपत में अधिवक्ताओं की हड़ताल को समर्थन देने के लिए पहुंचे थे । प्रेस वार्ता के दौरान पूर्व मंत्री ने कहा कि, देश में सुलभ न्याय की बात की जाती है, लेकिन अफसोस ये है कि, पश्चिम उत्तर प्रदेश के लोगो के लिए पाकिस्तान की हाई कोर्ट नजदीक है और अपनी हाई कोर्ट दूर है । कहा कि ,लोकदल हमेशा से वकीलों के साथ खड़ा रहा है और पश्चिन उत्तर प्रदेश में हाई कोर्ट की स्थापना की लड़ाई लड़ रहा है।

केंद्र सरकार की रक्षा नीति पर भी बड़ा हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि , चीन लद्दाख में अंदर तक घुस आया , वहां के लोग सर पीट रहे हैं कि ,कहीं चीन आखिरी तक ना घुस आए।हापुड़ में वकीलों पर किये गए लाठी चार्ज की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि, पुलिस की बर्बरता थी और रालोद वकीलों के इस संघर्ष में साथ खड़ा है।पूर्व मंत्री ने जी-20 सम्मेलन को मोदी शो करार दिया। 

पूर्व मंत्री डॉ मेराजुद्दीन ने कहा कि, रालोद द्वारा 16 को मेरठ में भाईचारा सम्मेलन होगा ,जिसमे मुख्य अतिथि राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी रहेंगे और सैकड़ों की संख्या में हिंदू मुस्लिम मौजूद रहेंगे जहां पर भाईचारे को बढ़ावा देने के लिए ठोस कदम उठाए जाएंगे।