दुष्कर्म किया, अश्लील विडियो बनाई, शादी तय करने पर परिजनों से 90 हजार और फिर पति से भी ब्लेकमेलिंग 2 लाख हडपे

दुष्कर्म किया, अश्लील विडियो बनाई, शादी तय करने पर परिजनों से 90 हजार और फिर पति से भी ब्लेकमेलिंग 2 लाख हडपे

बहन की खातिर भाई ने आगे बढकर थाने में कराई नामजद रिपोर्ट

संवाददाता राहुल राणा

दोघट ।थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला के साथ शामली निवासी तीन दोस्तों ने कोलड्रिंक पिलाकर दुष्कर्म कर उसकी वीडियो बना ली। बाद में युवक ,महिला को वीडियो वायरल करने का डर दिखाकर दुष्कर्म करते रहे। महिला ने अपने परिजनों को यह जानकारी दी। घटना के संबंध में महिला के भाई ने दोघट थाने पर रिपोर्ट दर्ज कराई ।

दोघट थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक ने दोघट थाने पर शामली निवासी तीन दोस्तों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि, उसकी बड़ी बहन की शादी शामली में हुई है। बड़ी बहन के पास छोटी बहन का आना जाना लगा रहता था। शामली निवासी एक युवक अपने दो अन्य दोस्तों को साथ लेकर उनके घर आ गया तथा उस समय उसकी छोटी बहन घर में अकेली थी ,जिसका लाभ उठाते हुए तीनो युवकों ने कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिला दिया तथा उसके साथ तीनों ने दुष्कर्म कर उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली। इसके बाद वे युवक उसकी बहन को अश्लील वीडियो वायरल करने का भय दिखाकर दुष्कर्म करते रहे। 

फरवरी माह में परिजन ने उसकी शादी बड़ौत थाना क्षेत्र निवासी एक युवक से तय कर दी। जिसकी जानकारी मिलते ही तीनों युवकों ने वीडियो वायरल करने की धमकी दी, बदले में एक लाख रुपए की रकम भी मांगी गई। परिजनों ने युवक के खाते में 90 हजार रूपए भेज दिए। इसके बाद उसकी शादी कर दी ,लेकिन कुछ दिन बाद ही तीनो युवकों ने उसकी बहन के पति को फोन पर वीडियो की जानकारी देकर वायरल करने की धमकी दे डाली। बदले में उनसे दो लाख रुपए मांगे, न देने पर वीडियो उसके पास भेज दी तथा रकम न देने पर जान से मारने की धमकी दी गई। 

इंस्पेक्टर दोघट किरनपाल ने बताया कि, मामले में तीनों युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है, आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा।