आरोपित जेई के भ्रष्टाचार और असामाजिक हरकतों का मंत्री ने लिया संज्ञान, जांच कर होगी कार्यवाही : दीपक शर्मा

आरोपित जेई के भ्रष्टाचार और असामाजिक हरकतों का मंत्री ने लिया संज्ञान, जांच कर होगी कार्यवाही : दीपक शर्मा

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो का मामला

ब्यूरो डॉ योगेश कौशिक

बडौत। सोशल मीडिया पर वायरल होते विडियो के बाद चर्चा और आलोचना का केंद्र बने बिजली विभाग के उच्च अधिकारियों द्वारा सख्त एक्शन न लिए जाने से खिन्न भाजपा नेता व बिजली मंत्री एके शर्मा के विश्वासपात्र एड दीपक शर्मा ने दूरभाष पर मंत्री को पूरे घटना क्रम की दी जानकारी, साथ ही वायरल वीडियो और कुछ फोटोग्राफ्स भी सैंड किए हैं, जो विडियो में दिख रहे आरोपित जेई के बताये जा रहे हैं। 

बता दें कि, विडियो में नगर के विद्युत वितरण खंड द्वितीय के जेई द्वारा नोडल अधिकारी के साथ मारपीट तथा उसकी मोटरसाइकिल से जबर्दस्ती चाबी निकालना भी दिखाया गया गया है। शिकायत और

विडियो के बाद भी अधिशासी अभियंता-2 द्वारा कोई कार्रवाई नहीं किए जाने से क्षुब्ध तथा मंत्री की साफ सुथरी छवि बनाए रखने के मद्देनजर पूरे मामले को संज्ञान में लेते हुए भाजपा नेता एड दीपक शर्मा ने विद्युत मंत्री एके शर्मा से फोन पर वार्ता की तथा विडियो सहित संबंधित के कई फोटोग्राफ्स भी भेजे। बताया जाता है कि, बिजली मंत्री एके शर्मा ने जांच का आश्वासन दिया है।

भाजपा नेता दीपक शर्मा का कहना है कि ,अधिकारियों द्वारा इस तरह की असामाजिक हरकतें बर्दाश्त नहीं की जाएंगी तथा ऐसे अधिकारियों को निलंबित कराये जाने का काम करेंगे।