अयोध्या में रामलला की प्राणप्रतिष्ठा व आगामी त्यौहारों के परिप्रेक्ष्य में सीओ ने की पीस कमेटी के साथ बैठक

अयोध्या में रामलला की प्राणप्रतिष्ठा व आगामी त्यौहारों के परिप्रेक्ष्य में सीओ ने की पीस कमेटी के साथ बैठक

संवाददाता आशीष चंद्रमौलि

बड़ौत ।नगर की कोतवाली में क्षेत्राधिकारी बड़ौत सविरतन गौतम ने धर्म गुरुओं की बैठक बुलाई जिसमें आगामी त्योहारों को मध्य नजर एवं 22 जनवरी को होने वाले अयोध्या नगरी के कार्यक्रम को लेकर नगर और क्षेत्र में शांति और सौहार्द बनाए रखने में सहयोग का आह्वान किया। 

बैठक में पीस कमेटी कमेटी के लोगों से आह्वान किया गया कि, आपसी सौहार्द ,शांति व कानून व्यवस्था बनाए रखने का हम सब लोगों को कर्तव्य है तथा सभी को आपस में मिलजुल कर कानून व्यवस्था को बनाने में पुलिस प्रशासन का सहयोग करना है । बैठक में सभी लोगों से एक दूसरे के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलने की बात कही। उपस्थित लोगों ने अपनी सहमति जताते हुए कहा कि, जनपद बागपत में सब लोग एक दूसरे के साथ सहयोग करने ,आपसी भेदभाव भुलाकर कार्य करते रहे हैं । इस मौके पर शहर व ग्रामीण क्षेत्र के लोगों ने भी पीस कमेटी की बैठक में भाग लिया। 

बैठक में शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राकेश शर्मा घनश्याम शर्मा पप्पू शर्मा इरफान चौधरी इकराम चौधरी शाहनवाज दिलशाद चौधरी रमेश शर्मा व्यापारी नेता विजेंद्र सिंह मनोज पहलवान नरेंद्र सिंह नेगी रामपाल सिंह धर्मपाल सिंह यशपाल चौधरी युसूफ खान अख्तर चौधरी महेंद्र सिंह सुरेंद्र सिंह के अलावा काफी संख्या में बैठक में मौजूद रहे ।