मविकला गांव के जंगल में दर्जन भर से अधिक ट्यूबवेलों से लाखों का सामान चोरी

मविकला गांव के जंगल में दर्जन भर से अधिक ट्यूबवेलों से लाखों का सामान चोरी

संवाददाता संजीव शर्मा

बालैनी।मविकला गांव के जंगल में शुक्रवार की रात चोरों ने दर्जन भर से अधिक टयूबवैलों को अपना निशाना बनाया। चोर इनमें से स्टार्टर, केबिल, किट सहित लाखाें के विद्युत उपकरण चोरी कर ले गए। शनिवार की सुबह खेतों में काम करने के लिए पहुंचे किसानों को घटना की जानकारी हुई, तो उनमें आक्रोश व नाराजगी नजर आई तथा थाने में तहरीर देते हुए रात्रि गश्त बढ़ाने व चोरों को गिरफ्तार कर कार्रवाई की मांग की।

शुक्रवार की रात चोरों ने मविकला गांव के जंगल में किसान सुनील, अमरपाल, देवेंद्र, ब्रजपाल, हरेंद्र, तेजपाल, लोकेंद्र,ब्रह्म सिंह, भोपाल, कुलदीप, कृष्णपाल, धर्मपाल, पदम और सुरेंद्र की टयूबवैलों पर धावा बोल दिया। चोर इन टयूबवैलों से स्टार्टर, केबिल, किट सहित अन्य कीमती विद्युत उपकरण चोरी कर ले गए।शनिवार सुबह जब किसान अपने टयूबवैलों पर काम करने के लिए पहुंचे तो उन्हें घटना की जानकारी हुई। 

किसानों ने बताया कि, चोर गांव के जंगल से 16 टयूबवैलों से लाखों रुपये का सामान चोरी कर ले गए। किसानों ने घटना की सूचना पुलिस को दी , जिसके बाद मौके पर पहुँची पुलिस ने घटना की जाँच कर जल्द ही चोरों को पकड़ने का आश्वासन दिया। वहीं किसानो ने नाराजगी जताते हुए कहा कि ,पुलिस रात्रि में गश्त के नाम पर सिर्फ खानापूर्ति करती है ,इसी वजह से चोरों के हौंसले लगातार बुलंद हो रहे हैं। थाना प्रभारी साक्षी सिंह का कहना है कि, पुलिस मामले की जांच कर रही है तथा जल्द ही चोरों को पकड़ लिया जाएगा।