पर्यावरण को बचाने के संकल्प के साथ समाजसेवी संस्था द्वारा वाहन चालकों को पौधे वितरण

पर्यावरण को बचाने के संकल्प के साथ समाजसेवी संस्था द्वारा वाहन चालकों को पौधे वितरण

ब्यूरो डॉ योगेश कौशिक

बालैनी । क्षेत्र में आज एक समाज सेवी संस्था द्वारा वाहन चालकों को पौधे वितरण कर पर्यावरण को बचाने का संकल्प लिया तथा पौधों को लगाने के साथ ही उनके संरक्षण और संवर्धन के लिए भी जागरूक किया। 

मेरठ - बागपत हाईवे 334B बालैनी टोल प्लाजा के पास समाजसेवी संस्था जय भारत माता जनकल्याण सेवा ट्रस्ट के द्वारा 1100 पौधे वितरण का कार्यक्रम हुआ।इस दौरान टोलप्लाजा से गुजरने वाले वाहन चालकों को समाजसेवी संस्था द्वारा पौधे वितरित किए गए ।ट्रस्ट के अध्यक्ष दीपक पुंडीर ने बताया कि, हर वर्ष की भांति इस बार भी उन्होंने पौधे वितरित किए हैं। कहा कि हमारा संकल्प और लक्ष्य है कि ,बढ़ते प्रदूषण को देखते हुए पृथ्वी पर अधिक से अधिक पौधे लगाए जाएं। यदि हमारा पर्यावरण सुरक्षित है तो हम सुरक्षित हैं। 

जल जीव और वन बचाओ जीवन बचाओ ,का नारा देते हुए उन्होंने कहा कि ,हमने आज 1100 पौधे वाहन चालकों को वितरित किए हैं और सभी से अपील की है कि वह पोधे रोपण के बाद उनकी देखभाल जरूर करें । इस मौके पर ट्रस्ट के संस्थापक रोजूदीन त्यागी , संजीव कुमार ,सोनू तोमर, अनुज यादव वीर सिंह यादव ज्योति , मनीषा यादव , शीतल , पारुल जय सिंह आदि उपस्थित रहे ।