राजापुर(चित्रकूट)सड़क दुर्घटना में युवक की मौत।

राजापुर(चित्रकूट)सड़क दुर्घटना में युवक की मौत।

राजापुर, चित्रकूट: राजापुर कस्बे के तुलसी चैक निवासी एक युवक की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया। घटना के बाद से मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार राजापुर कस्बे के तुलसी चैक निवासी प्रेमचन्द्र केशरवानी (26) पुत्र दरबारी लाल केशरवानी होली खेलने के लिए अपने भाई की ससुराल जा रहा था। इस दौरान रास्ते में मऊ थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत पिपरौध के पास एक जानवर को बचाने के चक्कर मे गाड़ी अनियंत्रित होकर विद्युत पोल से टकराने के बाद एक पेड़ में जा धंसी जिससे घटनास्थल पर ही युवक की मौके पर मौत हो गई।

घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंचे मऊ क्षेत्राधिकारी जयकरण सिंह ने कटर के माध्यम से गाड़ी कटवाकर शव को बाहर निकाला और मृतक के मोबाइल से परिजनों को सूचना दी। सूचना मिलते ही पूरे परिवार में कोहराम मच गया। मृतक के पिता दरबारीलाल केशरवानी ने बताया कि उसके मझले पुत्र गुलाब केशरवानी की शादी पिछले नवम्बर माह में मऊ थाना क्षेत्र के पिपरौंध गाँव मे हुई थी। अपनी भाभी से होली खेलने के लिए सोमवार की शाम मेरे सबसे छोटे पुत्र प्रेमचन्द्र केशरवानी अपने मित्र की चार पहिया वाहन लेकर जा रहा था कि पिपरौध के समीप एक जानवर को बचाने के चक्कर मे गाड़ी अनियंत्रित होकर विद्युत पोल से टकराते हुए एक पेड़ से टकरा गई और उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना की खबर मिलते ही माँ सुषन्ता, भाई फूलचन्द्र, गुलाब व बहन चाँदनी सहित अन्य परिजनों का रों रों कर बुरा हाल है।