नहर में कार गिरने से ड्राइवर सहित एक ही परिवार के 5 लोगो की हुई दर्दनाक मौत।

नहर में कार गिरने से ड्राइवर सहित एक ही परिवार के 5 लोगो की हुई दर्दनाक मौत।

एटा। काली नदी में स्विफ्ट डिजायर कार अनियत्रिंत होकर नीचे गिर गई। हादसे में कार के ड्राइवर सहित एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में चाचा-चाची, भतीजा और भतीजे की पत्नी, भतीजे का दोस्त शामिल है। सूचना पर पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचा। गाड़ी और मृतकों के शव को क्रेन से निकाला गया है। जिले के थाना गंजडुंडवारा के गांव अडंउआ निवासी विनीता (28) पत्नी को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। ऐसे में पास ही के गांव जैदर से शिवम की कार को मंगाया। कार में विनीता के पति नीरज (30) चचिया ससुर तेजेंद्र (60) और चचिया सास संतोष (58) को साथ लेकर एटा दिखाने के लिए आ रहे थे।

कार को शिवम (25) चला रहा था। कार थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के गांव मुहारा घाट के पास से निकल ही पाई कि खारजा नहर में कार गिर गई। सभी के फोन बंद आ रहे थे।
कुछ देरबाद भाई ने जानकारी के लिए फोन किया तो मोबाइल बंद था। एक-एक कर सभी को फोन लगाया तो सभी फोन बंद आ रहे थे। फोन बंद होने पर भाई को अनहोनी का शक होने लगा। परिवार के अन्य लोगों को इसकी जानकारी दी गई। गांव के लोग उनकी तलाश में जुट गए। आसपास के सभी सड़कों पर तलाश करते रहे। रात्रि करीब 11:30 बजे थाना अमांपुर को सूचना दी। सुबह 5 बजे के बाद कार नहर में पड़ी दिखाई दी। पास जाकर देखा तो पांचों लोगों की मौत हो चुकी थी। सुबह चला पता स्थानीय लोगों ने बताया कि देर रात कार नहर में गिरी होगी। सुबह हम लोग जब नहर के किनारे पहुंचे तो देखा एक कार नहर में पड़ी है। तभी इसकी सुचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से कार को निकाला। तब तक कार में सवार पांच लोगों की मौत हो चुकी थी। मरने वालों में दो महिलाएं भी शामिल है। मरने वाले एक ही परिवार के 5 लोग है
सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कार को नहर से निकालने का काम किया। कासगंज जनपद के थाना गंज डुण्डवारा के अडौरा गांव के रहने वाले हैं। कार और शव को क्रेन से निकाला गया एटा के अपर पुलिस अधीक्षक धनंजय सिंह कुशवाह ने बताया कि इस हादसे में ड्राइवर सहित 5 लोगों की मौत हो गयी है। पुलिस को सुबह सूचना मिली थी, तभी पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गयी और कार और शव को क्रेन से नहर से निकाला गया है।