देश परम वैभव प्राप्त कर विश्व गुरु बनने की ओर अग्रसर: महापौर

देश परम वैभव प्राप्त कर विश्व गुरु बनने की ओर अग्रसर: महापौर

- वार्ड 34 व वार्ड 32 में क्षेत्रीय लोगों ने किया विकसित भारत संकल्प यात्रा का स्वागत
सहारनपुर। महानगर में विकसित भारत यात्रा के अंतिम दिन आज वार्ड 34 के पंजाबी बाग व वार्ड 32 के सुदर्शन नगर में क्षेत्र के लोगों ने जोरदार स्वागत किया। नगर निगम द्वारा आयोजित कार्यक्रम में लोगों को प्रधानमंत्री की विशेष योजनाओं से अवगत कराया गया। वार्ड 34 में महापौर ने तथा वार्ड 32 में पूर्व महानगर अध्यक्ष अमित गगनेजा ने लोगों को 2047 में भारत को विकसित राष्ट्र बनाने के प्रधानमंत्री के संकल्प में सहयोग करने की शपथ दिलायी। 
महापौर डॉ. अजय कुमार ने वार्ड 32 में विकसित भारत संकल्प यात्रा का स्वागत करने आये लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश परम वैभव प्राप्त कर विश्व गुरु बनने की ओर अग्रसर हो रहा है। लेकिन इसके लिए जरुरी है कि लोग केंद्र सरकार की योजनाओं का लाभ उठाकर अपने सामाजिक व आर्थिक जीवन स्तर को ऊंचा उठाने का काम करें। उन्होंने आगामी लोकसभा चुनाव को लोकतंत्र का महायज्ञ बताते हुए लोगों से उसमें मतदान करने का आह्वान किया।
महानगर महामंत्री शीतल विश्नोई ने केंद्र सरकार की योजनाओं से अवगत कराते हुए कहा कि ये योजनाएं विकसित भारत का आधार है। उन्होंने लोगों से प्रधानमंत्री के संकल्प को पूरा करने में सहयोग की अपील की। पार्षद सुधीर पंवार ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी केे नेतृत्व में देश बड़ा परिवर्तन आया है, आज सभी विभाग अपनी योजनाओं के साथ जनता के द्वार पर आये हैं, लोग इन्हें जाने और इनका लाभ उठाएं। मनोज नरुला व संजय रोहिला ने भी सम्बोधित किया। 
वरिष्ठ नेता सुनील गुप्ता ने दोनों कार्यक्रमों को संबोधित करते हुए कहा कि पिछले दस सालों में देश के साथ सहारनपुर ने भी तरक्की की है। पूर्व महानगर अध्यक्ष अमित गगनेजा ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में 270 लाख मीट्रिक टन राशन अकेले उत्तर प्रदेश में लोगों को बांटा जा चुका है। सड़कों से लेकर रेलवे स्टेशनों तक का विकास कराया जा रहा है। महानगर चिकित्सा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष डॉ.पंकज खन्ना ने कहा कि सहारनपुर भी विकास की उड़ान भर रहा है। इसके अलावा नगर महामंत्री योग चुघ, महानगर उपाध्यक्ष प्रवीण छाबड़ा, मंडल अध्यक्ष हन्नी वर्मा व महामंत्री जितेंद्र नागर आदि ने भी सम्बोधित किया। पीएम स्वनिधि योजना के लाभार्थियों को भी प्रमाण पत्र वितरित किये गए। कार्यक्रमों का संचालन डॉ. वीरेन्द्र आज़म द्वारा किया गया।