सपा सुप्रीम अखिलेश यादव तथा क्षेत्र की जनता के प्यार से बढा हिम्मत और हौसला : अमरपाल शर्मा

सपा सुप्रीम अखिलेश यादव तथा क्षेत्र की जनता के प्यार से बढा हिम्मत और हौसला : अमरपाल शर्मा

••कंधे से कंधा मिलाकर चलने तथा विकास का गंगा का वादा किया सपा प्रत्याशी ने
•• ऐतिहासिक जीत के साथ ही विकास का परचम लहराएगी सपा: रवींद्र देव यादव

ब्यूरो डॉ योगेश कौशिक

बागपत। लोकसभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी व कांग्रेस गठबंधन के प्रत्याशी अमरपाल शर्मा ने जिला निर्वाचन अधिकारी जितेंद्र प्रसाद सिंह को अपना नामांकन फार्म जमा किया। इस मौके पर उनके साथ कांग्रेस जिलाध्यक्ष डॉ यूनुस चौधरी, पूर्व राज्य मंत्री हाजी तराबुद्दीन मौजूद रहे । 

नामांकन पत्र जमा करने के बाद सपा प्रत्याशी अमरपाल शर्मा नगर के मेरठ रोड वात्सायन पैलेस में मीडिया के सामने रूबरू हुए । प्रेस वार्ता करते हुए उन्होंने सबसे पहले सपा सुप्रीम अखिलेश यादव का आभार प्रकट किया और कहा, जिन्होंने बागपत लोकसभा क्षेत्र की जनता के बीच चुनाव लड़ने के लिए भेजा है। कहा कि, क्षेत्र की जनता ने भी अपना प्यार और आशीर्वाद देकर पहले से ही हिम्मत और हौसला दिया और प्रत्याशी के रूप में पहले से ही चुन लिया था। 

अमरपाल शर्मा ने कहा कि,24 घंटे जनता के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलने का काम किया जाएगा । क्षेत्र के विकास को उच्च स्तर पर लेकर चला जाएगा तथा क्षेत्र में विकास की गंगा बाह दी जाएगी। कहा कि, हमारा संकल्प विकास करना है । इस अवसर पर आयोजित प्रेस वार्ता में शामिल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता नवाब अहमद हमीद ब्राह्मण जागरूक महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरडी शर्मा जिला अध्यक्ष सपा रविंद्र देव मीडिया प्रभारी संदीप भारद्वाज बडावद के अलावा समाजवादी पार्टी कांग्रेस पार्टी के नेता भी मौजूद रहे।