पांच हथियारबंद बदमाशों ने व्यापारी दंपति से की मारपीट ,1.75 लाख की नकदी व गहने लूटे , पुलिस जांच शुरू

पांच हथियारबंद बदमाशों ने व्यापारी दंपति से की मारपीट ,1.75 लाख की नकदी व गहने लूटे , पुलिस जांच शुरू

संवाददाता संजीव शर्मा

बालैनी।थाना क्षेत्र के डौलचा-नंगला मार्ग पर दिनदहाड़े पांच हथियार बंद बदमाशो ने दंपत्ति के साथ की मारपीट। लूटी लाखो रुपये की नकदी, सोने के कुंडल, मंगलसूत्र और मोबाइल । लूटकर हुए फरार। पीड़ित किसी तरह अपने घर पहुँचे और घटना की जानकारी पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलते ही थाना पुलिस में हडकंप मच गया और घटनास्थल पहुँचकर मामले की जांच पड़ताल की।

क्षेत्र के डौलचा गांव निवासी सोहनवीर उर्फ सोनू पुत्र फूल सिंह गांव में किराना की दुकान करता है। गुरुवार को उसे मोदीनगर मे किस्त के पैसे जमा करने थे। वह दोपहर में घर से एक लाख रुपये लेकर अपनी पत्नी गीता और बेटे के साथ बाइक पर निकला। इस दौरान उसे और पैसे सराय बैंक से भी निकालने थे । उसने सराय बैंक से 75 हजार रुपये निकाले और मोदीनगर के लिये चल दिया। नंगला-डौलचा सम्पर्क मार्ग पर जब वे पहुँचे ,तो पीछे से दो बाइकों पर सवार होकर आए पांच हथियारबंद बदमाशो ने उन्हें रोक लिया और उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। बदमाशो द्वारा उन्हे आतंकित कर उनके पास से 1 लाख 75 हजार की नकदी, सोने के कुंडल, मंगलसूत्र और मोबाइल लूट लिये गये व जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए। 

पीड़ित किसी तरह अपने घर पहुँचे और घटना की जानकारी पुलिस को दी। दिनदहाड़े लूट की सूचना मिलते ही पुलिस मे हडकंप मच गया और मौके पर पहुँचकर घटना की जानकारी ली व इसके साथ ही बदमाशों की तलाश मे लग गई। प्रभारी निरीक्षक शैलेन्द्र मुरारी दीक्षित का कहना है कि  घटना संदिग्ध लग रही है । मामले की जांच की जा रही है, उसके बाद ही कुछ बता पाएंगे।


गश्त के नाम पर खानापूर्ति करती है पुलिस।

बालैनी।

दिनदहाड़े हुई लाखो रुपये की लूट की घटना के बाद जहा पुलिस महकमे मे हडकंप मचा हुआ है वही क्षेत्र के ग्रामीणो का कहना है कि बालैनी पुलिस गश्त के नाम पर सिर्फ खानापूर्ति करती है पहले भी कई चोरी की घटनाए इसी लापरवाही के चलते हुई है और पुलिस की लापरवाही के चलते अब बदमाशो के इतने बुलंद होंसले हो गए है कि वह दिनदहाड़े घटना को अंजाम देने लगे है