नहीं होने देंगे पाठ्येतर सहायक सामग्री की कमी ,कड़ी मेहनत से लक्ष्य प्राप्त करें :अभिमन्यु गुप्ता

नहीं होने देंगे पाठ्येतर सहायक सामग्री की कमी ,कड़ी मेहनत से लक्ष्य प्राप्त करें :अभिमन्यु गुप्ता

संवाददाता नीतीश कौशिक
 
बागपत।समाजसेवी अभिमन्यु गुप्ता, प्रमोद गुप्ता, ईश्वर सिंह के सहयोग से वैदिक कन्या इंटर कॉलेज अग्रवाल मंडी टटीरी में दिल्ली के लिनेश क्लब आकांक्षा की संस्थापिका श्रीमती किरण गुलाटी ,मीणा आनंद ,उदय सिंह गीता, नीनू, उषा अरोड़ा सुषमा ने सभी छात्राओं को रजिस्टर कॉपियां पेन पेंसिल आदि वितरित की। वहीं पाठ्येतर सहायक सामग्री की पूर्ति होने पर छात्राओं के चेहरे खिल उठे। 

इस मौके पर आयोजित कार्यक्रम का संचालन अभिमन्यु गुप्ता ने किया और विद्यालय प्रांगण में सभी अतिथियों का स्वागत अभिनंदन किया। उन्होंने सभी छात्राओं से कड़ी मेहनत कर लक्ष्य प्राप्त करने की अपील की। कॉलेज अध्यक्ष ईश्वर सिंह और प्रीतम सिंह ने विद्यालय प्रांगण में वृक्षारोपण कराया और सभी अतिथियों का आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम में श्रीमती अमृत कौर, वेद सचदेवा, अनीता भसीन श्रीमती सुदेश सिंह, मीना आनंद, कमलेश , संगीता, हरजीत का सहयोग रहा। इस कार्य को संपन्न कराने में संजय सैनी अशोक यादव सचिन कुमार विकास कुमार रामकिशोर श्रीमती प्रेम श्रीमती सुनीता श्रीमती वाला ने भरपूर सहयोग किया । विद्यालय की प्रधानाचार्या श्रीमती गायत्री वर्मा, श्रीमती प्रतिभा, श्रीमती सविता, पूनम ,कुसुम, पूजा, संगीता आदि ने अतिथियों का धन्यवाद जताया । 

श्रीमती किरण गुलाटी ने वर्तमान समय में गिरते संस्कारों को फिर से जागृत करने का सभी छात्राओं से प्रतिज्ञा कराई और जीवन में आगे बढ़ने का मंत्र दिया । श्रीमती सुदेश ने बच्चों को जीवन में अनुशासन एवं कड़ी मेहनत और लक्ष्य की ओर बढ़ने की प्रेरणा दी। श्रीमती स्नेह लता ने विद्यालय के निरंतर आगे बढ़ाने की कामना कर सभी का धन्यवाद किया।