पूर्व विधायक एवं रालोद के राष्ट्रीय महासचिव राजेंद्र शर्मा को वीरेंद्र वर्मा विचार मंच ने किया सम्मानित

समाज में सौहार्द, कार्यक्षेत्र में ईमानदारी व राष्ट्र की मजबूती के प्रयास हमारा दायित्व: राजेंद्र शर्मा

पूर्व विधायक एवं रालोद के राष्ट्रीय महासचिव राजेंद्र शर्मा को वीरेंद्र वर्मा विचार मंच ने किया सम्मानित

ब्यूरो डॉ योगेश‌ कौशिक

मेरठ। वीरेंद्र वर्मा विचार मंच के अध्यक्ष देवी सिंह सिंबालका ने पूर्व विधायक राजेंद्र शर्मा को शाल ओढाकर और प्रशस्ति पत्र भेंटकर सम्मानित किया । 

प्रदेश की राजनीति से लेकर राज्यपाल तक की प्रेरक और उल्लेखनीय भूमिका में रहे स्व वीरेंद्र वर्मा अपनी स्पष्टवादिता, कर्तव्यनिष्ठा और ईमानदारी के कारण अपने ओजस्वी विचारों के कारण आज भी जीवंत हैं। विचार मंच का मानना है कि, राजनीति की शुरुआत से लेकर आज तक पूर्व विधायक राजेंद्र शर्मा ने सिद्धांतों से समझौता नहींं किया और ईमानदारी व कर्तव्यनिष्ठा के कारण जन जन के लिए हर समय तैयार रहने वाले राजनेता के रूप में जाने जाते हैं। इसीलिए वीरेंद्र वर्मा विचार मंच उन्हें अपने बहुत करीब पाता है। कहा कि, श्री राजेंद्र शर्मा, चौधरी वीरेंद्र सिंह वर्मा के विचारों को आम जनता में पहुंचाने में सक्रिय भूमिका अदा कर रहे हैं।

कहा कि,भ्रष्टाचार से मुक्त समाज हो और लोग ईमानदारी से काम करें व कार्यों में पारदर्शिता हो ,ऐसे राजनेताओं को सम्मान देना संगठन की मुहिम का हिस्सा है।इस अवसर पर आनंद प्रकाश ने बताया कि , विचार मंच उत्तर प्रदेश की राजनीति से लेकर राष्ट्रीय परिदृश्य के ऐसे यशस्वी 50 राजनेताओं को महापुरुषों के जन्मदिन पर सम्मानित कर चुका है। इस अवसर पर मनोज शर्मा उमादत शर्मा सुरेंद्र शर्मा नरेंद्र खजूरी ,अशोक शर्मा एवं अन्य गणमान्य उपस्थित रहे। 

दिए गए सम्मान के प्रति कृतज्ञता ज्ञापित करते हुए पूर्व विधायक राजेंद्र शर्मा ने कहा कि ,वह पूरपूरी सामर्थ्य के साथ मंच के विचारों को आम जनता तक पहुंचने में अपनी रेखांकित भूमिका निभाएंगे व समाज में सौहार्द, कार्यक्षेत्र में ईमानदारी व राष्ट्र की मजबूती के लिए सदैव समर्पित भाव से कार्य करेंगे।