राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने दिया जिलाधिकारी जितेंद्र प्रताप सिंह को उत्कृष्ट सेवा सम्मान 2023,जनपद गौरवान्वित व हर्षित

राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने दिया जिलाधिकारी जितेंद्र प्रताप सिंह को उत्कृष्ट सेवा सम्मान 2023,जनपद गौरवान्वित व हर्षित

ब्यूरो डॉ योगेश कौशिक

बागपत।अपने प्रशासनिक कौशल, विभागीय तालमेल तथा सरकारी योजनाओं के सफलता पूर्वक क्रियान्वयन में गजब के समन्वय के साथ ही पीड़ित, वृद्ध और अक्षम के लिए स्वयं ही आगे बढकर सहायता के लिए तत्पर रहने वाले जिलाधिकारी जितेंद्र प्रताप सिंह के सौहार्द, मधुरता और कार्यशैली का हर कोई कायल है। सामाजिक संगठनों को सक्रिय रखने की उनकी मुहिम का आलम यह है कि, गांव से लेकर शहर तक रक्तदान शिविर आयोजित होते रहते हैं। 

जिलाधिकारी जितेंद्र प्रताप सिंह की उल्लेखनीय सेवाओं के मद्देनजर इंडियन रेड क्रॉस सोसायटी उत्तर प्रदेश राज्य शाखा लखनऊ द्वारा संस्था की अध्यक्षा व प्रदेश की राज्यपाल श्रीमती आनंदीबेन पटेल द्वारा सामाजिक कार्यों एवं समाजहित कार्यों में व्यापक योगदान देने के लिए सम्मानित किया गया। 

 उत्तर प्रदेश की राज्यपाल श्रीमती आनंदीबेन पटेल द्वारा उत्कृष्ट सेवा सम्मान 2023 से सम्मानित किये जाने के साथ ही उनके उज्ज्वल भविष्य एवं कुशलता की कामना की गई। सम्मान समारोह लखनऊ राजभवन में आयोजित किया गया ,जिसमें उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक भी उपस्थित रहे।

बता दें कि, जिलाधिकारी जितेंद्र प्रताप सिंह की व्यक्तिगत पहल पर ही संपूर्ण समाधान दिवस के दौरान उनकी अध्यक्षता में दिव्यांग व जरूरी प्रमाण पत्र बनाए जाने लगे, सरकारी योजनाओं से जुडने के लिए इसी दौरान शिविर, सहयोग और आवेदन की पूर्ति तक हुई और अब वन पेंशनर वन ट्री का जलवा जनपद मुख्यालय से शुरू होकर ब्लॉक, गांव और पैंशनर को उत्साहित कर रहा है। ऐसे में प्रदेश की राज्यपाल के हाथों जिलाधिकारी को मिला सम्मान जनपद को गौरवान्वित व हर्षित कर रहा है।