चित्रकूट-पटेल चैराहे से कलेक्टरेट रोड़ के व्यापारियों ने डीएम से मांगी राहत।

चित्रकूट-पटेल चैराहे से कलेक्टरेट रोड़ के व्यापारियों ने डीएम से मांगी राहत।

चित्रकूट: पटेल तिराहे से लेकर कलेक्टरेट मार्ग की ओर दुकानें गिराए जाने के मामले में सोमवार को व्यापारियों के प्रतिनिधि मण्डल ने जिलाधिकारी से मुलाकात की। जिसमें व्यापारियों को राहत देने के लिए निर्धारित सीमा 36 फिट के स्थान पर सड़क के मध्य से 30 फिट करने की मांग की गयी। 

    पूर्व सांसद एवं उद्योग व्यापार मण्डल के प्रदेश उपाध्यक्ष भैरो प्रसाद मिश्र, प्रदेश मंत्री राजीव अग्रवाल, जिलाध्यक्ष ओम केशरवानी की अगुवाई में व्यापारियों के प्रतिनिधि मण्डल ने सोमवार को जिलाधिकारी अभिषेक आनन्द से मुलाकात की। व्यापारियों ने बताया कि पटेल तिराहे से कलेक्टरेट मार्ग तक सड़क चैड़ीकरण की योजना है। जिसमें व्यापारियों की मांग पर सहानुभूति पूर्वक विचार करते हुए 36 फिट की जगह मध्य से 30 फिट लिया जाए। जिससे व्यापारियों की जीविका चलती रहे। अन्यथा व्यापारियों के सामने रोजी-रोटी की समस्या खड़ी हो जाएगी। व्यापारियों का परिवार भुखमरी की कगार पर होगा। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के आदेश भी हुए हैं कि माफियाओं को छोड़कर किसी अन्य की दुकान या मकान गिराई जाए, तो उनका पहले पुनर्वास किया जाए, फिर दुकानों को गिराया जाए। ऐसे में व्यापारियों की समस्याओं को सुनकर सहानुभूतिपूर्व विचार करते हुए निर्णय लिया जाए।

    इस मौके पर जिला उपाध्यक्ष सुनील द्विवेदी, जिला मंत्री ऋषि ज्ञानू द्विवेदी, आर्य आईटी मंच अध्यक्ष शैलेंद्र गुप्ता, मनोज द्विवेदी, प्रभा शंकर शुक्ला, रामनिवास गुप्ता, शंकर लाल गुप्ता, नितिन गुप्ता, रामकुमार पटेल, शिव शंकर गुप्ता, महेंद्र त्रिपाठी आदि मौजूद रहे।