जिला मुख्यालय में धूमधाम से मनाया गया बसपा सुप्रीमो का 68 वां जन्म दिवस

जिला मुख्यालय में धूमधाम से मनाया गया  बसपा सुप्रीमो का 68 वां जन्म दिवस

-देश की सत्ता में होगा अब बसपा का कब्जा बहन जी होंगी प्रधानमंत्री-शिवबाबू

चित्रकूट। बहुजन समाज पार्टी के तत्वावधान में सोमवार को पुरानी कोतवाली मैदान कर्वी में बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष बहन कुमारी मायावती का 68 वां जन्म दिवस धूमधाम से मनाया गया। इस अवसर पर केक काटा गया और बहन जी के शासनकाल की उपलब्धियों भरे गीतों से युक्त सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किए गए। 

जन्मदिवस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि लालाराम अहिरवार मुख्य सेक्टर प्रभारी बुंदेलखंड एवम विशिष्ट अतिथि कौशलेंद्र कुमार वर्मा एडवोकेट रहे जबकि कार्यक्रम की अध्यक्षता शिवबाबू वर्मा एडवोकेट जिला अध्यक्ष बहुजन समाज पार्टी ने की । मुख्य अतिथि ने कहा कि बहुजन समाज पार्टी की मुखिया बहन मायावती एक सशक्त शासक की तरह उत्तर प्रदेश को विकास के रास्ते पर आगे ले जाने का काम किया है इतना ही नहीं गरीब मजदूर पिछड़े समाज को मुख्य धारा में जोड़ने के लिए तमाम जन कल्याणकारी योजनाएं लागू किया था जो मौजूदा सरकार है सिर्फ दिखावा कर रही है दलित समाज पिछड़ा समाज अपेक्षित है उत्पीड़न हो रहा है अब जनता फिर से बहन जी की सरकार को याद कर रहा है। आने वाले समय में बहुजन समाज पार्टी का राज होगा। ‌ विशिष्ट अतिथि ने बहुजन समाज के लोगों से एकजुट रहने का आवाहन किया और सचेत किया कि अन्य राजनीतिक दल बहुजन कार्यकर्ताओं को तोड़ने का काम कर रहे हैं हमें इनकी चिकनी चिकनी बातों में नहीं आना है। बहुजन समाज पार्टी के साथ मजबूती के साथ काम करके बहन जी को देश और प्रदेश की सत्ता में पहुंचाने का काम फिर से करना है। जिला अध्यक्ष शिवबाबू ने कार्यक्रम में आए सभी अतिथियों का स्वागत करते हुए जिले के कोने-कोने से आए बहुजन कार्यकर्ताओं जनता जनार्दन का हृदय से स्वागत अभिनंदन किया और कहा कि बहुजन समाज की मुखिया बहन मायावती का यह 68 वां जन्मदिन पूरे देश में मनाया जा रहा है हम सब लोग बहन जी के हाथों को मजबूत करने के लिए चट्टान की तरह एकजुट रहना है किसी के बहकावे व लालच में नहीं आना है , वह दिन दूर नहीं है अब उत्तर प्रदेश ही नहीं देश की सत्ता में बहुजन समाज पार्टी का राज स्थापित होगा। उन्होंने बहन जी को जन्मदिन पर तुम जियो हजारों साल साल के हो 50000 सुनाकर जन्मदिन की बधाई दी। 

इस मौके पर शिव औतार त्रिपाठी सदस्य जिला पंचायत चित्रकूट, उमाकांत त्रिपाठी सदस्य जिला पंचायत चित्रकूट, अनिल कुमार कोल सदस्य जिला पंचायत चित्रकूट, प्रमोद कुमार वर्मा सदस्य जिला पंचायत चित्रकूट शिवबरन वर्मा जिलाप्रभारी , रावेंद्र कुमार वर्मा विधानसभा अध्यक्ष मानिकपुर, सोनपाल वर्मा विधानसभा अध्यक्ष चित्रकूट, शारदा प्रसाद वर्मा पूर्व प्रधान सदस्य जिला पंचायत चित्रकूट, अरुण पाल जिला महासचिव बसपा चित्रकूट, राजेश रैकवार ,नगर अध्यक्ष बसपा कर्वी, सुखराज प्रजापति ,मेहरबान प्रताप , धानी निषाद , कुशल सिंह पटेल , सिद्धार्थ त्रिपाठी, सहादेव कुशवाहा , बद्री पटेल , रामदास श्रीवास , सी एल प्रजापति, सभासद राजकमल वर्मा, चंद्रप्रकाश वर्मा , लाल सिंह दुबारी, लक्ष्मी निषाद रामजी श्यामलाल रैकवार, राजू अनुपम , संजय गौतम बबलू वर्मा रामविशाल वर्मा रामा देवी,सहित पार्टी के हजारों लोग कार्यक्रम में उपस्थित रहे।