पवन उर्फ गुरुजी के नामजद हत्याभियुक्त को 8 घंटे के भीतर ही किया गिरफ्तार, हत्या में प्रयुक्त कडा बरामद

पवन उर्फ गुरुजी के नामजद हत्याभियुक्त को 8 घंटे के भीतर ही किया गिरफ्तार, हत्या में प्रयुक्त कडा बरामद

संवाददाता नीतीश कौशिक

बागपत।थाना कोतवाली पुलिस व सर्विलांस प्रभारी की संयुक्त टीम ने पवन उर्फ गुरुजी की हत्या में नामजद अभियुक्त को 8 घण्टे के अन्दर ही किया गिरफ्तार जिसके कब्जे से घटना में प्रयुक्त स्टील का कडा भी किया बरामद।

बता दें कि, आज ही मेमपाल पुत्र धन्नू, निवासी ग्राम बली द्वारा रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी कि, उसके भाई पवन की हत्या हरचंदपुर के राहुल पुत्र बिल्लू उर्फ लवकेश द्वारा कर दी गई है। थाना प्रभारी अनिल कुमार व सर्विलांस प्रभारी नितिन कुमार पांडेय की संयुक्त टीम ने आठ घंटे के भीतर ही नामजद अभियुक्त को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से हत्या में प्रयुक्त हाथ का कडा भी बरामद किया है। 

पूछताछ के दौरान नामजद अभियुक्त राहुल ने बताया कि, पवन और वह दिल्ली की तरफ से ट्रेन में आ रहे थे। ट्रेन में ही शराब पी तथा अग्रवाल मंडी टटीरी स्टेशन पर उतरकर भी फिर से शराब पीकर गांव की ओर चल दिए। बताया कि, रास्ते में पवन द्वारा उसके साथ गलत हरकते किए जाने पर पहले तो रोका, किंतु उसका बली गाँव नजदीक आने पर गलत हरकतें बढने पर गुस्से में अपने हाथ का कडा निकाल कर उसके सिर में वार किया गया, जिससे पवन की मौत हो गई और वह घटना को अंजाम देकर भाग गया था।